ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में राधे हरि के छात्र की हादसे में मौत

काशीपुर में राधे हरि के छात्र की हादसे में मौत

छोटा हाथी वाहन और बाइक की टक्कर में राधे हरि के छात्र की मौत हो गई। जबकि बाइकसवार पॉलीटेक्निक का छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में छोटा हाथी वाहन चालक को भी चोटें लगीं। घायलों को एक निजी...

काशीपुर में राधे हरि के छात्र की हादसे में मौत
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 16 May 2018 08:04 PM
ऐप पर पढ़ें

छोटा हाथी वाहन और बाइक की टक्कर में दो छात्रों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हादसे में छोटा हाथी वाहन चालक मामूली रूप से घायल हुआ है।

मोहल्ला कानूनगोयान निवासी सौभाग्य राजा (21) पुत्र संजीव शर्मा काशीपुर राधे हरि डिग्री कॉलेज में एमएससी फाइनल का छात्र था। जबिक उसका ममेरा भाई अनुभव भारद्वाज (20) पुत्र सनत कुमार शर्मा राजकीय पॉलीटेक्निक में सिविल अंतिम वर्ष का छात्र था। बुधवार को सौभाग्य और अनुभव बाइक से कुदईयोंवाला से लौट रहे थे। इस बीच मुरादाबाद रोड पर रिलाइंस पेट्रोल पंप के पास बाइक की छोटा हाथी वाहन से आमने सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में बाइक सवार सौभाग्य की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अनुभव गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां देर शाम उसने भी दम तोड़ दिया। वहीं छोटा हाथी वाहन चालक को भी मामूली चोटें आई हैं। जबकि बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

सौभाग्य के पिता दो माह से दिल्ली में हैं भर्ती

सौभाग्य के पिता किडनी रोग से पीड़ित हैं। परिजनों के अनुसार वह दो माह से दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती हैं। बताया कि सौभाग्य तीन भाइयों में सबसे छोटा था। वहीं अनुभव के पिता रुद्रपुर पीडब्ल्यूडी में तैनात है। जो मां के साथ रुद्रपुर ही रहता था। दोनों घर से कब निकले और कहां गए थे इसकी जानकारी परिजनों को भी नहीं थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें