ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरप्रेम-प्रसंग में पुष्पेंद्र की हत्या की आशंका

प्रेम-प्रसंग में पुष्पेंद्र की हत्या की आशंका

ग्राम प्रधान साधना राठौर के भाई की मौत की गुत्थी उलझती जा रही है। परिजन प्रेम-प्रसंग में पुष्पेंद्र की हत्या की आशंका जता रहे हैं। जबकि पुलिस इसे हादसा मान रही...

प्रेम-प्रसंग में पुष्पेंद्र की हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 13 Mar 2019 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार को टांडा अमीचंद की ग्राम प्रधान साधना राठौर के भाई पुष्पेंद्र (19) पुत्र जयप्रकाश का शव बन्नाखेड़ा केशोवाला मोड़ पर सड़क किनारे बने नाले में पड़ा मिला था। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया था। पुलिस ने सड़क हादसे में पुष्पेंद्र की मौत की आशंका जताई थी। इधर, बुधवार को मृतक के जीजा और भाजपा नेता महेश राठौर बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ कोतवाली पहुंचे। यहां इन लोगों ने कोतवाल जीबी जोशी से मुलाकात कर पुष्पेंद्र की हत्या की आशंका जताई। महेश ने कोतवाल जोशी को बताया कि पुष्पेंद्र का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि दुर्घटना वाली रात वह अपनी प्रेमिका से ही मिलने गया था। बताया कि जिस जगह पुष्पेंद्र का शव मिला था उस दिन वहां उसकी बाइक का कोई भी सामान नहीं मिला था, लेकिन आज वहां पर बाइक के टुकड़े मिले हैं। साथ ही पंचायत घर के पास लगे सीसी कैमरे की फुटेज में चार बाइक, एक गाड़ी और कुछ लोग खड़े देखे गये हैं। इससे साबित हो रहा है कि उनके साले की मौत मार्ग दुर्घटना में नहीं हुयी, यह हत्या है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

मौके पर दारापुरणी देवी, कमला देवी, ओमवती, पुनिया, रामो, चंदरो, कृष्णा, अंगूरी देवी, पुष्पा देवी, बबली, फूलवती, मंगल सिंह, जकेंद्र सिंह, बाबू, रमेश, रोहित, सतपाल, होती सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें