ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में गर्भवती की जहर खाने से मौत

काशीपुर में गर्भवती की जहर खाने से मौत

सात माह की गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना से परिवार में कोहराम मच...

काशीपुर में गर्भवती की जहर खाने से मौत
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरThu, 20 Aug 2020 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

सात माह की गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

ग्राम लक्ष्मीपुर लच्छी धनौरी प्रतापपुर निवासी हरजीत सिंह ने अपनी बेटी अमनदीप कौर (22) का विवाह बेरिया दौलत, बाजपुर निवासी एक युवक से किया था। बताया जाता है कि शादी के कुछ समय तक सब कुछ ठीकठाक चला। फिर छोटी-छोटी सी बात पर घर में कलह-क्लेश रहने लगी। बताया बीते बुधवार की रात लगभग नौ बजे विवाहिता की ससुरालियों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद उसने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। बताया जब परिजनों को इस बात की जानकारी मिली तो वह रात में ही आनन-फानन में वहां पहुंचे और विवाहिता को बाजपुर के एक अस्पताल में ले गए। जहां हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने उसे काशीपुर रेफर कर दिया। तब परिजन विवाहिता को काशीपुर लेकर आए और मानपुर रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह लगभग तीन बजे इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इससे परिवार में कोहराम मच गया। उधर, पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों ने बताया विवाहिता सात माह के गर्भ से थी। वहीं समाचार लिखे जाने तक मृतका के परिजनों ने पुलिस में तहरीर नहीं दी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें