ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में 25 पोल टूटने से बिजली गुल

काशीपुर में 25 पोल टूटने से बिजली गुल

तेज आंधी और बरसात से शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में 25 बिजली के पोल टूट गये। वहीं बिजली लाइनों पर पेड़ गिरने से कई स्थानों पर बिजली गुल हो...

काशीपुर में 25 पोल टूटने से बिजली गुल
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 12 Jun 2019 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

तेज आंधी और बरसात से शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में 25 बिजली के पोल टूट गये। वहीं बिजली लाइनों पर पेड़ गिरने से कई स्थानों पर बिजली गुल हो गई।

बुधवार तड़के साढ़े चार बजे एकाएक तेज आंधी के साथ बरसात शुरू हो गई। करीब एक घंटे चली आंधी के चलते शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में 25 बिजली के पोल टूट गये। 33 हजार केवी की लाइन में पेड़ गिरने से कुंडेश्वरी, मानपुर, प्रतापपुर बिजली घर से आपूर्ति ठप हो गई। इसके चलते कई कॉलोनियों में बिजली गुल रही। विभाग की टीम युद्ध स्तर पर काम में जुट गई। समाचार लिखे जाने तक आपूर्ति सुचारु नहीं हो पाई थी।

बता दें कि पिछले गुरुवार को आई तेज आंधी के बाद काशीपुर में बड़ी संख्या में बिजली पोल और ट्रांसफार्मर फुंक गए थे। पांच दिन की कड़ी मेहनत के बाद विभाग किसी तरह सभी क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति शुरू कर सका था। इधर, बुधवार को फिर अंधड़ के चलते बड़ी संख्या में बिजली पोल धराशायी हो गए। बिजली विभाग के एसडीओ सुनील कुमार ने बताया कि नगर और ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली के 25 पोल टूटे हैं। इन्हें ठीक करने का काम जारी है। नुकसान का आंकलन भी किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें