DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › काशीपुर › दूषित नहीं स्वच्छ वातावरण में हो राजनीति: चीमा
काशीपुर

दूषित नहीं स्वच्छ वातावरण में हो राजनीति: चीमा

हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 06:30 PM
दूषित नहीं स्वच्छ वातावरण में हो राजनीति: चीमा

भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा ने कहा है कि राजनीति दूषित नही स्वच्छ वातावरण में होनी चाहिए। आज के कांग्रेसी नेता विधायक बनने की लालसा से ओछी राजनीति कर रहे हैं। जो कि भविष्य के लिये शुभ संकेत नही है।

विधायक चीमा ने जारी बयान में कहा कि वह काशीपुर विधान सभा क्षेत्र से चार बार विधानसभा चुनाव लड़े और जीते भी। करीब 20 वर्ष पूर्व वर्ष 2002 के विधानसभा चुनाव में केसी सिंह बाबा उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी रहे। इसके बाद 2007 के चुनाव में कांग्रेसी के कद्दावर नेता सत्येंद्र चन्द्र गुड़िया एवं निर्दलीय मुकेश मेहरोत्रा उनके सामने चुनाव मैदान में थे। दोनों को उन्होंने पराजित किया। इसके बाद 2012 व 2017 कोंग्रेस के वरिष्ठ नेता मनोज जोशी एडवोकेट से उनका आमना सामना हुया

और चारो चुनावों में विजय मिली । 2002 से आज तक चुनाव के दौरान या फिर किसी और अवसर पर उनके एवं विपक्षी के रूप में चुनाव लड़ चुके किसी भी नेता के संबंधों में कोई खटास नहीं आई। कहा 20 वर्ष के राजनीतिक काल में मेरे द्वारा कभी भी राजनीतिक मर्यादा का उल्लंघन नहीं किया गया और न ही कोई द्वेष भावना रही। काशीपुर के विकास के लिए सभी को मिलजुलकर प्रयास करने होंगे और इसके लिए द्वेष भावना का त्याग करना होगा। तभी काशीपुर में विकास के नये आयाम स्थापित हो सकेंगे।

संबंधित खबरें