DA Image
30 नवंबर, 2020|9:05|IST

अगली स्टोरी

सीएससी सेंटर पर पुलिस का छापा, एक गिरफ्तार

default image

बाजपुर। हमारे संवाददाता

ग्राम जगन्नाथपुर में पुलिस ने फर्जी दस्तावेज बनाकर सरकार को चूना लगाने के आरोप में एक कॉमन सर्विस सेंटर पर छापेमारी की। यहां पुलिस को फर्जी दस्तावेज बनाने की मशीन और अन्य फर्जी दस्तावेज बरामद हुए। पुलिस ने मशीनों और फर्जी दस्तावेजों को कब्जे में ले लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है।

सुल्तानपुर पट्टी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम जगन्नाथपुर में स्थित एक कॉमन सर्विस सेंटर में फर्जी रॉयल्टी सहित अन्य दस्तावेज बनाकर सरकार को चूना लगाने का काम किया जा रहा है। मुखबिर की सूचना पर सीओ दीपशिखा अग्रवाल की अगुवाई में पुलिस ने कॉमन सर्विस सेंटर पर औचक छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने कॉमन सर्विस सेंटर से भारी मात्रा में फर्जी दस्तावेज बरामद किए। जिसके चलते पुलिस ने मौके से लैपटॉप, प्रिंटर सहित अन्य फर्जी दस्तावेजों को कब्जे में लेकर कॉमन सर्विस सेंटर संचालक को हिरासत में ले लिया है।

सूत्रों की मानें तो कॉमन सर्विस सेंटर में फर्जी रॉयल्टी बनाकर सरकार को चूना लगाने का कार्य लंबे समय से किया जा रहा था। जिसके लिए कॉमन सर्विस सेंटर संचालक लोगों से मोटा सुविधा शुल्क भी वसूलता था। पुलिस कॉमन सर्विस सेंटर के संचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। देर शाम खबर लिखे जाने तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police raided CSC center one arrested