ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरसड़क बना रही कंपनी का लोगों ने किया विरोध

सड़क बना रही कंपनी का लोगों ने किया विरोध

बाजपुर। सुल्तानपुर पट्टी में सड़क बना रही कंपनी का लोगों ने विरोध कर दिया। आरोप लगाया कि सड़क बनाने के लिए जो कच्चा माल डाला जा रहा है उसमें मिट्टी की मात्रा अधिक है। जिससे लोगों को धूल का सामना...

सड़क बना रही कंपनी का लोगों ने किया विरोध
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 12 Jun 2019 11:46 PM
ऐप पर पढ़ें

सुल्तानपुर पट्टी में सड़क बना रही कंपनी का लोगों ने विरोध कर दिया। आरोप लगाया कि सड़क बनाने के लिए जो कच्चा माल डाला जा रहा है उसमें मिट्टी की मात्रा अधिक है। जिससे लोगों को धूल का सामना करना पड़ रहा है लोगों के विरोध के चलते कंपनी के लोग कार्य बीच में ही अधूरा छोड़ कर चले गये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर पट्टी में एक निजी कंपनी नेशनल हाईवे 74 पर कच्चा माल डाल रही है। बुधवार को भी कंपनी के कर्मचारी माल डालने पहुंचे ही थे कि वहां के लोगों व व्यापारियों ने कार्य कर कर रहे कंपनी के कर्मचारियों का विरोध करना शुरू कर दिया। व्यापारियों का आरोप था कि सड़क पर जो कच्चा माल डाला जा रहा है वह निम्न स्तर का है। ऐसे में कच्चे माल से उड़ने वाली धूल से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों के विरोध के चलते कर्मचारी काम छोड़ चले गये। वहीं व्यापारियों का कहना था कि कार्य का विरोध नहीं है न ही कंपनी का विरोध है। लोग घटिया व मिट्टी युक्त माल डालने का विरोध कर रहे हैं। इस मौके पर रितु अग्रवाल, शालू गुप्ता, राजेश, रोहित कुमार, अतुल, हरभजन सिंह आदि लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें