ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरयूपी की तर्ज पर किसानों को ट्यूबवेल की बिजली फ्री मिले : भाकियू

यूपी की तर्ज पर किसानों को ट्यूबवेल की बिजली फ्री मिले : भाकियू

भाकियू ने बैठक कर हरिद्वार में महापंचायत में उठने वाले मुद्दों पर चर्चा कर उन्हे अंतिम रूप दिया। बाजपुर तहसील के 20 गांवों की 5738 एकड़ कृषि भूमि...

यूपी की तर्ज पर किसानों को ट्यूबवेल की बिजली फ्री मिले : भाकियू
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 12 Jun 2024 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भाकियू ने बैठक कर हरिद्वार में महापंचायत में उठने वाले मुद्दों पर चर्चा कर उन्हे अंतिम रूप दिया। बाजपुर तहसील के 20 गांवों की 5738 एकड़ कृषि भूमि के मुद्दे को महापंचायत में विशेष रूप रखने का निर्णय लिया गया।
बुधवार को भकियू प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेम सहोता के आवास पर हुई बैठक में पदाधिकारियों ने गांव पतरामपुर में खसरा नंबर 290 से अतिक्रमण हटाने के नाम पर खसरा नंबर 287 से किसानों के आशियाने, दुकानें उजाड़ने के मामले में किसानों का पुनर्वास कराने, यूपी की तर्ज पर उत्तराखंड के किसानों को भी ट्यूबवेल की बिजली फ्री देने, किसानों को 300 यूनिट बिजली प्रति माह फ्री देने आदि का मुद्दा रखा। किसानों ने कहा कि कालागढ़ डाम से छोटे डाम जोड़े जाते हैं, तो किसानों को सिंचाई में कोई दिक्कत नहीं होगी। साथ ही वाटर लेबल भी ठीक रहेगा। प्रेम सहोता ने बताया कि हरिद्वार में 16, 17, 18 जून को भाकियू की महापंचायत प्रस्तावित है। महापंचायत में सभी मुद्दे उठाए जाएंगे। यहां प्रेम सहोता, दर्शन सिंह, जागीर सिंह, शीतल सिंह, चौधरी किशन सिंह, अमनप्रीत सिंहआदि रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।