ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरमारपीट में जेल गया पालिका कर्मी निलंबित

मारपीट में जेल गया पालिका कर्मी निलंबित

बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष के भतीजे के साथ मारपीट करने और उसकी अंगुली तोड़ने के आरोप में मंगलवार को जेल गये नगर पालिका कर्मी को ईओ ने निलंबित कर...

मारपीट में जेल गया पालिका कर्मी निलंबित
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,काशीपुरThu, 18 Aug 2022 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष के भतीजे के साथ मारपीट करने और उसकी उंगली तोड़ने के आरोप में मंगलवार को जेल गये नगर पालिका कर्मी को ईओ ने निलंबित कर दिया है। साथ ही अग्रिम आदेशों तक सफाई नायक महेंद्र को कार्यवाहक सफाई नायक नियुक्त किया है।

बीते दिनों अफजलगढ़ चौक पर पालिका कर्मी अरविंद कुमार पुत्र कैलाश और उसके साथियों ने बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष सुंदर पाल के भतीजे के साथ मारपीट कर उसकी उंगली तोड़ दी थी। मामले में घायल के चचेरे भाई देवेंद्र मोहन ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। वकील एवं क्षत्रिय महासभा ने कोतवाली का घेराव कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी। पुलिस ने पालिका कर्मी अरविंद को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया था। उधर, ईओ शाहिद अली ने 48 घंटे से अधिक समय तक न्यायिक अभिरक्षा में रहने पर अरविंद को निलंबित कर उसे तत्काल प्रभाव से कार्यालय से अटैच किया है। साथ ही अग्रिम आदेशों तक सफाई नायक महेंद्र सिंह को अरविंद के स्थान पर कार्यवाहक सफाई नायक नियुक्त किया है। इधर, वकील नितिन कुमार ने बताया कि अरविंद की जमानत हो गई है।

epaper