ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में जहर खाने वाली मां-बेटी ने भी दम तोड़ा

काशीपुर में जहर खाने वाली मां-बेटी ने भी दम तोड़ा

कर्ज से परेशान होकर जहर खाने वाली महिला और उसकी दूसरी बेटी की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि शनिवार को महिला के पति और उसकी बड़ी बेटी की जहर से मौत हो गई थी। एक ही परिवार के चार सदस्यों की इस तरह...

काशीपुर में जहर खाने वाली मां-बेटी ने भी दम तोड़ा
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSun, 03 Jun 2018 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

मूलत: कानपुर के काकादेव, नॉर्थ ब्लॉक, तुलसीनगर निवासी अंशुमान सिंह (40) पुत्र योगेंद्र प्रताप सिंह सवा साल पहले परिवार सहित ग्राम हरियावाला में बस गये थे। यहां परिवार किराये के मकान पर रह रहा था। अंशुमान पर कई लोगों का कर्ज बकाया था। लोग अकसर उससे रकम लौटाने को कहा करते थे। कर्ज के बोझ से परेशान अंशुमान ने शनिवार को पत्नी और दो बेटियों संग सल्फास खा ली थी। इससे अंशुमान और उसकी बड़ी बेटी दिव्यांशी (15) की मौके पर ही मौत हो गई थी। अंशुमान की पत्नी सरिता सिंह (35), और हिमांशी (14) को गंभीर हाल में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार को इलाज के दौरान सरिता और हिमांशी ने भी दम तोड़ दिया। मां-बाप और दो बहनों की मौत के बाद बेटी आर्या (10) और बेटा रुद्रप्रताप सिंह (13) ही परिवार में जीवित बचे हैं।

कोतवाल चंचल शर्मा ने बताया पुलिस ने चारों शव का पोस्टमार्टम कराकर शव मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। सोमवार को परिजनों के आने पर शव उन्हें सौंपे जायेंगे।

जसपुर विधायक ने बंधाया ढांढस

जसपुर विधायक आदेश चौहान और कांग्रेस महानगर अध्यक्ष संदीप सहगल ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर मृतक के बेटे रुद्रप्रताप को ढांढस बंधाया। साथ ही उन्होंने ग्राम प्रधान राजकुमार व मकान मालिक अतुल यादव को आश्वासन दिया कि अंतिम संस्कार और अन्य जरूरतों में पूरा सहयोग किया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें