ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में भैरव अष्टमी पर हुई माता की चौकी

काशीपुर में भैरव अष्टमी पर हुई माता की चौकी

भैरव अष्टमी के अवसर पर ऐतिहासिक चैती मां बाल सुंदरी देवी मंदिर परिसर में माता की चौकी का आयोजन किया गया। जहां बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने मां...

काशीपुर में भैरव अष्टमी पर हुई माता की चौकी
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSat, 27 Nov 2021 01:10 PM
ऐप पर पढ़ें

काशीपुर। भैरव अष्टमी के अवसर पर ऐतिहासिक चैती मां बाल सुंदरी देवी मंदिर परिसर में माता की चौकी का आयोजन किया गया। जहां बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने मां भगवती के भजनों का आनंद लिया।

शनिवार पूर्वान्ह ऐतिहासिक चैती मां बाल सुंदरी देवी मंदिर परिसर में भैरव अष्टमी पर माता की चौकी का आयोजन किया गया। मां भगवती की ज्योत प्रज्ज्वलित होने के उपरांत प्रसिद्ध भजन गायकों ने अपनी मधुर आवाज में मां भगवती के भजनों का गुणगान किया। वहीं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता आशीष अरोरा बॉबी ने मां भगवती के दर्शन कर नारियल-चुनरी व प्रसाद अर्पित कर मां भगवती का आशीर्वाद लिया। इस दौरान आशीष अरोरा बॉबी ने कहा कि शक्ति स्वरूपा मां भगवती की कृपा सभी पर बनी रहे, ऐसी उनकी कामना है। उन्होंने क्षेत्र की खुशहाली व उन्नति की भी कामना की।

इस मौके पर उमेश जोशी एडवोकेट, जयसिंह गौतम, मोहित चौधरी, जसवंत सिंह ग्वाल, संजय ठाकुर, गुरनाम सिंह, मनोज शर्मा गुड्डू, चंद्रशेखर प्रजापति, मंसूर अली मंसूरी व विपिन राजा के अलावा बड़ी संख्या में महिला-पुरुष श्रद्धालु मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें