ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरठाकुरद्वारा के मोहित ने ट्रेन के आगे कूदकर की थी आत्महत्या

ठाकुरद्वारा के मोहित ने ट्रेन के आगे कूदकर की थी आत्महत्या

ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने वाले युवक की शिनाख्त हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। परिजनों ने गमगीन माहौल...

ठाकुरद्वारा के मोहित ने ट्रेन के आगे कूदकर की थी आत्महत्या
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSun, 17 Oct 2021 04:10 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने वाले युवक की शिनाख्त हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। परिजनों ने गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार किया।

गुरुवार देर शाम गौशाला रेलवे स्टेशन के पास अज्ञात युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी। कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था। हल्का नंबर एक चौकी प्रभारी रूबी मौर्य ने कहा शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। अखबारों और सोशल मीडिया पर खबर छपने के बाद परिजन काशीपुर पहुंचे, उन्होंने शव की शिनाख्त 24 वर्षीय मोहित कुमार पुत्र जितेंद्र पाल सिंह निवासी ग्राम टांडा अफजल, ठाकुरद्वारा मुरादाबाद के रूप में की। रिश्तेदार मनु कुमार ने कहा मोहित मुरादाबाद से फिटर ट्रेड से आईटीआई कर रहा था। वह घटना वाले दिन ही मुरादाबाद रोड स्थित आकांक्षा मार्बल के पास अपनी बुआ के घर आया हुआ था। मोहित पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। उसने आत्महत्या क्यों की? इससे परिजन भी हैरान हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें