ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरविधायक ने भगवान राम के आदर्शों पर चलने का आह्वान किया

विधायक ने भगवान राम के आदर्शों पर चलने का आह्वान किया

मोहल्ला जटवारा की रामलीला का हवन-पूजन के बाद शुरू हो गई है। विधायक आदेश चौहान ने रामलीला मंचन का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने रामलीला के मंच को...

विधायक ने भगवान राम के आदर्शों पर चलने का आह्वान किया
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,काशीपुरMon, 26 Sep 2022 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मोहल्ला जटवारा की रामलीला का हवन-पूजन के बाद शुरू हो गई है। विधायक आदेश चौहान ने रामलीला मंचन का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने रामलीला के मंच को भव्य तरीके से बनवाने की घोषण की। साथ ही लोगों से भगवान राम के आदर्शों को अपनाने का आह्वान किया।

रविवार को धर्मशाला में शुरू हुई रामलीला में विधायक, भाजपा नेता खिलेंद्र चौधरी, पूर्व विधायक डॉ. शैलेंद्र मोहन सिंघल का कमेटी ने स्वागत किया। रामलीला में पहले दिन नारद मोह के साथ रावण, कुंभकरण, विभिषण के जन्म का मंचन हुआ। यहां अध्यक्ष रवि चौधरी, दिनेश तोमर,गजेंद्र कुमार, रामपाल सिंह, खड़क सिंह, राजेन्द्र गर्ग, प्रदीप कुमार, संजय कुमार, प्रमोद रोहेला, विजय जोशी, गजेन्द्र सिंह, हिमांशु, सर्वेश सिंह, राहुल बंटी, नईम प्रधान, पंकज,कमल चौहान, बलराम तोमर रहे। वहीं, ग्राम हल्दुआ और अंगदपुर में भी रामलीला शुरू हो गई है। इधर, रामलीला कमेटी के अध्यक्ष रवि चौधरी ने कहा 28 सितंबर को अपराह्न तीन बजे से राम बारात निकाली जायेगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper