ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरजसपुर में शादी का झांसा देकर तीन साल तक दुष्कर्म

जसपुर में शादी का झांसा देकर तीन साल तक दुष्कर्म

शादी का झांसा देकर एक युवक ने तीन साल तक युवती से दुष्कर्म किया। युवती ने शादी की बात कही तो युवक और उसके परिजनों ने युवती से मारपीट की। मामले में...

जसपुर में शादी का झांसा देकर तीन साल तक दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 13 Jan 2021 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

जसपुर। शादी का झांसा देकर एक युवक ने तीन साल तक युवती से दुष्कर्म किया। युवती ने शादी की बात कही तो युवक और उसके परिजनों ने युवती से मारपीट कर दी। मामले में पुलिस ने सुनवाई नहीं की तो महिला आयोग को आगे आना पड़ा। आयोग के निर्देश पर पुलिस ने युवक समेत पांच लोगों पर केस दर्ज किया है।

मोहल्ला जुलाहान निवासी एक युवती के पिता की पूर्व में मृत्यु हो चुकी है। वह अपनी अंधी बीमार मां के साथ घर में रहती है। युवती ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा वर्ष 2017 में इसी मोहल्ले के सौरभ कश्यप ने शादी करने का झांसा देकर उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। युवती को हरिद्वार, गर्जिया मंदिर रामनगर, काशीपुर, जसपुर के होटल, कई जगहों पर घुमाया। युवती से शारीरिक संबंध बनाये। इसकी जानकारी सौरभ कश्यप की मां मीरा देवी, पिता महेन्द्र कश्यप, भाई गौरभ, बहन शोभा को थी। आरोप है पिछले साल इन लोगों ने युवती के जोड़े हुए रुपये भी ठग लिए। मारपीट कर गाली देते हुए घर से निकाल दिया। मामले में युवती ने पुलिस को तहरीर दी तो आरोपी माफी मांगकर उसे अपने घर ले गए। पिछले साल जून में सौरभ कुमार कश्यप, गौरव कुमार कश्यप मां मीरा देवी पिता महेन्द्र सिंह, भांजा शक्ति कश्यप ने उससे गाली गलौज कर बुरी तरह मारपीटा और कैरोसिन डालकर आग लगाने का प्रयास किया। वह किसी तरह अपनी जान बचाकर भाग गयी। मामले में तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक को तहरीर दी गई। लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं हुई। कोतवाल जगदीश सिंह देउपा ने कहा रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें