ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में घर का ताला तोड़ लाखों की चोरी

काशीपुर में घर का ताला तोड़ लाखों की चोरी

चोरों ने घर के ताले तोड़ नकदी समेत लाखों के जेवरात चोरी कर लिये। मकान स्वामी ने मोहल्ले के एक युवक पर शक जताते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। पुलिस मामले की जांच कर रही...

काशीपुर में घर का ताला तोड़ लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 01 Apr 2020 05:42 PM
ऐप पर पढ़ें

चोरों ने घर के ताले तोड़ नगदी समेत लाखों के जेवरात चोरी कर लिये। मकान स्वामी ने मोहल्ले के एक युवक पर शक जताते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोहल्ला अल्लीखां निवासी मोहम्मद वासिद पुत्र चंदा 26 मार्च की रात परिवार समेत रिश्तेदार की शादी में शामिल होने परिवार समेत मुरादाबाद गया था। इसी बीच फोन पर सूचना मिली कि उनके घर चोरी हो गयी है। इस पर वह तुरंत मुरादाबाद से लौटकर काशीपुर आया तो देखा घर का मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। घर के अंदर जाने पर आलमारी भी टूटी हुई थी। आलमारी में रखी 34 हजार की नगदी समेत लाखों के सोने, चांदी के जेवरात और घड़ी, मोबाइल गायब थे। इस पर उसने आसपास के लोगों से मामले की जानकारी ली, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। मकान स्वामी ने मोहल्ले के ही एक युवक पर चोरी करने का शक जताया है। वासिद ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने की गुहार लगाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।