ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरपेपर मिल के वाइस प्रेसीडेंट से अमृतसर में लाखों की लूट

पेपर मिल के वाइस प्रेसीडेंट से अमृतसर में लाखों की लूट

टी की शादी करने गये मल्टीवाल पेपर मिल के वाइस प्रेसीडेंट से अमृतसर में लाखों की लूट हो गई। विधायक चीमा ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि मामले को राजनीतिक और गर्वमेंट लेबल पर उठाया...

पेपर मिल के वाइस प्रेसीडेंट से अमृतसर में लाखों की लूट
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरThu, 17 Oct 2019 11:59 PM
ऐप पर पढ़ें

बेटी की शादी करने गये मल्टीवाल पेपर मिल के वाइस प्रेसीडेंट से अमृतसर में लाखों की लूट हो गई। विधायक चीमा ने घटना की निंदा करते हुए कहा मामले को राजनीतिक और गर्वमेंट लेबल पर उठाया जाएगा।

पेपर मिल के वाइस प्रेसीडेंट सतविंदर सिंह ने बताया वह बेटी की शादी करने परिवार के साथ अमृतसर (पंजाब) गये थे। 14 अक्तूबर की रात दोनों परिवार के लोग हरमन्दिर साहिब के दर्शन किये। कैरो मार्केट स्थित कैसर ढाबे में खाना खाने के बाद वे पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में बैठने जा रहे थे। इसी बीच बाइक सवार ने उसकी पत्नी रणजीत कौर से जेवरों से भरा कीमती बैग छीन लिया। जिसमें एक डायमेंड सेट, एक गोल्ड सेट, सोने की चेन, दो लाख रुपये नगद, दो मोबाइल आईफोन समेत करीब साढ़े आठ लाख रुपये का सामान था। मामले की रिपोर्ट अमृतसर के थाना डिवीजन ई में दर्ज कराई गई। कहा थाना पुलिस का बातचीत का रवैया ऐसा था कि वह भी मिले हुए हैं। उन्होंने कहा वहां लगातार ऐसी घटनाएं हो रही हैं। पुलिस का भी बदमाशों का खुला संरक्षण है। वहीं, गुरुवार को विधायक हरभजन सिंह चीमा ने पत्रकार वार्ता कर कहा अमृतसर प्रशासन की जिम्मेदारी बनती है, वह ऐसी घटनाओं पर रोक लगाए। घटनाएं तभी रुकेंगी जब पुलिस का भय हो। कहा मामले को राजनीतिक और गर्वमेंट लेबल परउठाया जाएगा। उन्होंने कहा पंजाब पाकिस्तान का बार्डर है। पंजाब में पाकिस्तान से नशे की खेप आ रही है। पाकिस्तान से आकर ठेली वालों को वे नशे की पुड़िया दे जाते हैं। कहा ऐसे लोग पंजाब में अव्यवस्थाएं फैलाना चाहते हैं। यहां पंजाबी महासभा, राष्ट्रीय सिख संगत, लायंस क्लब काशीपुर सिटी के पदाधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें