ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरगोगामेड़ी के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए ज्ञापन सौंपा

गोगामेड़ी के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए ज्ञापन सौंपा

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सम्राट पृथ्वीराज चौहान सेवा ट्रस्ट ने...

गोगामेड़ी के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए ज्ञापन सौंपा
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरFri, 08 Dec 2023 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सम्राट पृथ्वीराज चौहान सेवा ट्रस्ट ने प्रदर्शन किया। उन्होंने महामहिम राष्ट्रपति के नाम एसडीएम के पेशकार को ज्ञापन सौपा।
शुक्रवार को दिए ज्ञापन में सम्राट पृथ्वीराज चौहान सेवा ट्रस्ट के सदस्यों ने कहा कि गोगामेड़ी की हत्या से राजस्थान के साथ साथ पूरे देश में राजपूत समाज आहत है। ज्ञापन में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के दोषियों को फांसी की सजा दिलाने और पीड़ित परिवार को सुरक्षा के साथ आर्थिक सहायता देने की मांग की। ज्ञापन में आरोपियों को गिरफ्तारी नहीं होने पर देशव्यापी आंदोलन की चेतावनी दी गई। ज्ञापन सौंपने वालों में महेश चौहान, प्रदीप चौहान, वीरेंद्र चौहान,जेपी चौहान, रामकुमार सिंह, देवेंद्र सिंह चौहान, अंकित चौहान, देवेश कुमार, इंद्रकुमार सिंह, योगेश कुमार, धर्मवीर सिंह, संजय कुमार आदि शामिल रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें