ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरखनन निकासी गेट बंद करने को अधिकारी को दिया ज्ञापन

खनन निकासी गेट बंद करने को अधिकारी को दिया ज्ञापन

कोसी नदी के बंजारी गेट से जुड़े ट्रांसपोर्टरों ने रामनगर के प्रभारी खनन अधिकारी को शनिवार की देर शाम ज्ञापन देकर खनन निकासी बंजारी गेट को बंद करवाने...

खनन निकासी गेट बंद करने को अधिकारी को दिया ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSun, 26 May 2024 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कोसी नदी के बंजारी गेट से जुड़े ट्रांसपोर्टरों ने रामनगर के प्रभारी खनन अधिकारी को शनिवार की देर शाम ज्ञापन देकर खनन निकासी बंजारी गेट को बंद करवाने की मांग की है। इस दौरान उन्होंने स्टोन क्रेशर से रॉयल्टी पर उचित दाम नहीं मिलने की बात कही है।
कोसी नदी के बंजारी गेट से जुड़े ट्रांसपोर्टर एकत्र होकर रामनगर के प्रभारी खनन अधिकारी के कार्यालय में एकत्र हुए, जहां उन्होंने प्रभारी खनन अधिकारी को ज्ञापन देकर बताया कि स्टोन क्रेशर स्वामी रॉयल्टी पर खनन सामग्री का उचित मूल्य ट्रांसपोर्टरों को नहीं दे रहे हैं, जिससे ट्रांसपोर्टरों को नुकसान हो रहा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि ऐसे में ट्रांसपोर्टर टोकन लेने में असमर्थ हैं। साथ ही उन्होंने प्रभारी खनन अधिकारी से खनन निकासी बंजारी गेट को बंद करवाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि जब तक ट्रांसपोर्टर और स्टोन क्रेशर स्वामियों में सहमति नहीं बनती तब तक गेट को बंद रखा जाए। मौके पर मलकीत सिंह, सुक्खा सिंह, रंजीत, हरकेश सिंह, बिल्लू सिंह, बलराम सिंह, अमरपाल, शैलेंद्र सिंह, बूटा सिंह, सुरेश, कल्याण सिंह आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।