ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में मौनी बाबा फिर हुए गिरफ्तार

काशीपुर में मौनी बाबा फिर हुए गिरफ्तार

कुछ दिन पहले अंग्रेजी शराब के साथ पकड़े गए शराब बंदी आंदोलन के अगुआ मुकुल उर्फ मौनी बाबा को एक बार फिर पुलिस ने कोर्ट से जारी वारंट के आधार पर फिर गिरफ्तार किया है। मोहल्ला टांडा उज्जैन निवासी मुकुल...

काशीपुर में मौनी बाबा फिर हुए गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 23 May 2018 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

कुछ दिन पहले अंग्रेजी शराब के साथ पकड़े गए शराब बंदी आंदोलन के अगुआ मुकुल उर्फ मौनी बाबा को एक बार फिर पुलिस ने कोर्ट से जारी वारंट के आधार पर फिर गिरफ्तार किया है। मोहल्ला टांडा उज्जैन निवासी मुकुल अस्थाना उर्फ मौनी बाबा ने बीते वर्ष प्रदेश में शराब बंदी को लेकर आंदोलन किया था। खुद भी वह भूख हड़ताल पर बैठे थे। विधायक और प्रशासनिक अधिकारियों के हस्ताक्षेप के बाद मुकुल ने आंदोलन समाप्त किया था।

कुछ दिन पहले मुकुल के घर से अंग्रेजी शराब की पेटियां बरामद हुई थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। वहीं मुकुल बाबा के खिलाफ धारा 135 के तहत बिजली चोरी का मुकदमा भी दर्ज किया था। न्यायालय में हाजिर नहीं होने से जिला एवं सत्र न्यायालय रुद्रपुर ने आरोपी के वारंट जारी किए थे। बुधवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। नाबालिग को भगा ले गया युवक काशीपुर। नाबालिग को एक युवक घर से बहला-फुसलाकर भगा ले गया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मोहल्ला कटरामालियान निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर कहा कि बीते 18 मई को यूपी के ग्राम हयातनगर, संभल निवासी राजेश पुत्र ओमप्रकाश उसकी 17 वर्षीय नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। पुलिस ने पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस नाबालिग की बरामदगी के प्रयास कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें