DA Image
28 फरवरी, 2021|12:43|IST

अगली स्टोरी

काशीपुर में फांसी लगाकर विवाहिता ने दी जान

default image

काशीपुर। हमारे संवाददाता

एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। विवाहिता की मौत से मायके पक्ष के लोगों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। मायका पक्ष ने हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की है।

जिला रामपुर के ग्राम फत्तावाला दढ़ियाल निवासी राममूर्ति पुत्री राजीव का विवाह आईटीआई थाना क्षेत्र के खड़कपुर देवीपुरा निवासी और भिकियासैंण स्थित एक इंटर कॉलेज में शिक्षक जितेंद्र सिंह के साथ लगभग नौ वर्ष पहले हुआ था। लेकिन, उनके कोई संतान नहीं थी। बताया जाता है कि लगभग डेढ़ वर्ष पहले दंपति ने एक बच्चा गोद लिया था। आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग निसंतान होने पर उसे ताना देकर उसका उत्पीड़न करते थे। बीते शुक्रवार की रात लगभग दस बजे विवाहिता ने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर परिजनों ने कमरे में झांक कर देखा तो वह फांसी के फंदे पर झूलती मिली। इधर, किसी ने घटना की सूचना आईटीआई थाना पुलिस को दे दी। सूचना पर थाना प्रभारी विद्या दत्त जोशी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

शुक्रवार को मोर्चरी पहुंचे भाई मोहित कुमार ने अपनी बहन की हत्या की आशंका जताई। परिजनों ने आरोप लगाया कि राममूर्ति का उसके ससुराल वाले उत्पीड़न करते थे। वे नि:संतान होने पर अकसर उसे ताना मारते थे। दहेज के लिए मारपीट भी किया करते थे। परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस के कार्रवाई की मांग की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Married woman dies by hanging in Kashipur