ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुर राष्ट्रीय तैराकी में लिटिल स्कॉलर्स के छात्रों ने जीते पदक

राष्ट्रीय तैराकी में लिटिल स्कॉलर्स के छात्रों ने जीते पदक

काशीपुर। महाराष्ट्र में मॉडर्न पेंटाथलान फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से आयोजित बायथल-ट्राइथल राष्ट्रीय चैंपियनशिप में खिलाड़ियों ने चार स्वर्ण समेत दस...

 राष्ट्रीय तैराकी में लिटिल स्कॉलर्स के छात्रों ने जीते पदक
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 17 Aug 2022 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

काशीपुर। महाराष्ट्र में मॉडर्न पेंटाथलान फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से आयोजित बायथल-ट्राइथल राष्ट्रीय चैंपियनशिप में खिलाड़ियों ने चार स्वर्ण समेत दस पदक हासिल कर क्षेत्र का नाम का मान बढ़ाया है।

13-14 अगस्त तक पुणे महाराष्ट्र में बायथल-ट्राइथल राष्ट्रीय चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। जिसमें काशीपुर लिटिल स्कॉलर्स स्कूल के छात्र नीरज नेगी, आदित्य नेगी, यशवर्धन चौहान, भावेश मनराल, रूद्र प्रताप सिंह भंडारी, अनहद, श्रेष्ठ उप्रेती, नक्षत्र खत्री और इंदू समिति से अल्मोड़ा के दिव्यांग हिमांशु, सोमेश्वर के निर्मल बोरा, रुद्रपुर की खुशी मंडल की टीम ने सब जूनियर, जूनियर, सीनियर की रनिंग, स्विमिंग, शूटिंग आदि में प्रतिभाग कर प्रदेश का प्रतिनिधित्व किया। ट्राइथल में यशवर्धन सिंह चौहान ने स्वर्ण व बायथल में रजत, बायथल में आदित्य नेगी ने स्वर्ण व त्रिभुज में कांस्य, त्रिभुज में नीरज नेगी ने रजत, नक्षत्र खत्री ने दो कांस्य और जेएसआर इंदू समिति के हिमांशु ने स्वर्ण, निर्मल ने रजत, खुशी मंडल ने स्वर्ण पदक हासिल कर क्षेत्र व प्रदेश का मान बढ़ाया है। टीम कोच दयाल सिंह ने बताया कि सभी छात्र-छात्राएं स्कूल की एकेडमी में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। स्कूल प्रबंधक ऋतु भलला, पंकज भल्ला, बिंदु भल्ला, प्रधानाचार्य शिखा गौतम, कोच दयाल सिंह फर्स्वाण, जीवन बोरा, इंदू समिति के संदीप रावत, मंजुला अरोरा आदि ने उज्जवल भविष्य की कामना की।

epaper