ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरबाजपुर में नेता प्रतिपक्ष ने 1 करोड़ से किया विकास कार्यों का शिलान्यास

बाजपुर में नेता प्रतिपक्ष ने 1 करोड़ से किया विकास कार्यों का शिलान्यास

अपने विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को पहुंचे नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने एक करोड़ से अधिक की लागत से होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास किया। वहीं...

बाजपुर में नेता प्रतिपक्ष ने 1 करोड़ से किया विकास कार्यों का शिलान्यास
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 21 Feb 2024 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को पहुंचे नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने एक करोड़ से अधिक की लागत से होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास किया। वहीं यशपाल आर्य के पहुंचने पर लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया।
शिलान्यास के बाद नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने पॉलिटेक्निक कॉलेज और नर्सिंग कॉलेज का निरीक्षण किया। जहां सफाई व्यवस्था दुरुस्त नहीं पाए जाने पर स्टाफ की जमकर फटकार लगाई। यशपाल आर्य ग्राम रानी नागल पहुंचे, जहां उन्होंने राज्य योजना से 67 लाख रुपये की लागत से बनने वाली सड़क के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इसके बाद नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य नर्सिंग कॉलेज पहुंचे, जहां सफाई व्यवस्था और अन्य व्यवस्थाएं दुरुस्त नहीं मिलने पर नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने स्टाफ की जमकर फटकार लगाई। इसके बाद नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने सुल्तानपुर पट्टी के पॉलिटेक्निक कॉलेज का भी निरीक्षण किया। जहां व्यवस्थाएं दुरुस्त नहीं पाए जाने पर नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने पॉलिटेक्निक कॉलेज के प्रधानाचार्य अनिल कुमार की जमकर फटकार लगाई। इसके बाद नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने बाजपुर विधानसभा के ग्राम हेमपुर इस्माइल में जिला योजना और विधायक निधि से होने वाले करीब 34,00,000 की लागत से विकास कार्यों का शिलान्यास किया। वहीं इससे पूर्व नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य का बाजपुर पहुंचने पर लोगों ने जोरदार स्वागत किया। मौके पर हरमिंदर सिंह लाडी, प्रदीप कुमार, नितिन बिष्ट, बलवीर सिंह, पंचम सिंह, आशु तिवारी, हरपाल सिंह, वेदपाल सिंह आदि लोग मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें