ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में तमंचे की नोंक पर बीएसएफ जवान के घर लाखों की लूट

काशीपुर में तमंचे की नोंक पर बीएसएफ जवान के घर लाखों की लूट

बीएसएफ जवान के घर घुसे चार हथियारबंद बदमाशों ने तमंचे की नोंक पर जमकर लूटपाट की और फरार हो गये। पुलिस ने बीएसएफ जवान की पत्नी की तहरीर पर चार...

काशीपुर में  तमंचे की नोंक पर बीएसएफ जवान के घर लाखों की लूट
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSat, 06 Aug 2022 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

काशीपुर, संवाददाता।

काशीपुर में बीएसएफ जवान के घर घुसे चार हथियारबंद बदमाशों ने तमंचे के बल पर परिवार को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बीएसएफ जवान की पत्नी की तहरीर पर चार अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

देहरादून के डोईवाला में तैनात बीएसएफ जवान विजय पाल सिंह का परिवार काशीपुर में दडियाल रोड फसियापुरा स्थित एक रिसॉर्ट के पास रहता है। विजय पाल की पत्नी बबीता कुमारी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपी। बताया कि चार अगस्त की देर रात चार अज्ञात बदमाश छत की मुमटी से उसके घर में घुस आए। जहां दो बदमाशों ने उसके बेटे और बेटी के सिर पर तमंचा तान दिया और घर की अलमारी और बक्से खोलने को कहा। डर से उसने उन बदमाशों की बात मानकर अलमारी के ताले खोल दिए। इस पर बदमाशों ने अलमारी व बक्से में रखी तीन सोने की अंगूठी, तीन जोड़ी सोने की झुमकी, एक सोने की चेन, दो सोने के मंगलसूत्र, एक सोने का नाक का फूल, एक जोड़ी पायल, चार जोड़ी चांदी के बिछुए, एक जोड़ी चांदी के दस्तबंध, चार अन्य चांदी के समान व ₹25 हजार रुपये नगद लूट लिए और घर का दरवाजा खोल कर फरार हो गए। सूचना पर एएसपी चंद्रमोहन सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने बबीता व उसके बच्चों से पूछताछ की। कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

----

तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले के खुलासे के लिए पांच टीमें बनाई गई हैं। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

-वीर सिंह, सीओ, काशीपुर।

epaper