ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरअसिस्टेंट कमिश्नर पांडे के बेटे को केसीएनएस पुरस्कार

असिस्टेंट कमिश्नर पांडे के बेटे को केसीएनएस पुरस्कार

वाणिज्य कर के असिटेंट कमिशनर केके पांडे के बेटे ने कल्पना चावला नेशनल स्कॉलरशिप (केसीएनएस) परीक्षा में 51 हजार रुपये का नकद पुरस्कार जीतकर प्रदेश में पहला स्थान हासिल किया है। जबकि किच्छा के सुयस...

असिस्टेंट कमिश्नर पांडे के बेटे को केसीएनएस पुरस्कार
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरFri, 13 Apr 2018 07:27 PM
ऐप पर पढ़ें

वाणिज्य कर के असिस्टेंट कमिश्नर केके पांडे के बेटे ने कल्पना चावला नेशनल स्कॉलरशिप (केसीएनएस) परीक्षा में 51 हजार रुपये का नकद पुरस्कार जीतकर प्रदेश में पहला स्थान हासिल किया है। जबकि किच्छा के सुयस गुप्ता दूसरे स्थान पर रहे।काशीपुर में तैनात असिस्टेंट कमिश्नर वाणिज्य कर केके पांडे के बेटे देवेश पांडे देहरादून के समर वैली स्कूल में कक्षा छह के विद्यार्थी हैं।

देवेश पांडेय ने दिसंबर में अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित कल्पना चावला नेशनल स्कॉलरशिप (केसीएनएस) परीक्षा में प्रतिभाग किया था। परीक्षा का आयोजन एडूचार्या डाट काम पुणे ने किया था। परीक्षा के प्रथम चरण में 1.24 लाख विद्याथिर्यों ने ऑनलाइन परीक्षा दी। इसमें 2140 विद्यार्थी दूसरे चरण के लिए चयनित हुए थे। दूसरा चरण वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हुआ। इस चरण में 84 विद्यार्थी सफल हुए। उनमें उत्तराखंड के देवेश पांडेय और किच्छा के सुयस गुप्ता सफल हुए। देवेश को समर वैली स्कूल की प्रधानाचार्य सरोज पाल, नीलम शर्मा एवं अमित नायक ने देवेश को नकद इनाम देकर सम्मानित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें