ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर डवलपमेंट फोरम ने संयुक्त मजिस्ट्रेट को बताईं समस्याएं

काशीपुर डवलपमेंट फोरम ने संयुक्त मजिस्ट्रेट को बताईं समस्याएं

काशीपुर। काशीपुर डवपलपमेंट फोरम के प्रतिनिधि मंडल ने क्षेत्र की समस्याएं और रुके विकास कार्यों को गति देने के लिये संयुक्त मजिस्ट्रेट से मुलाकात कर...

काशीपुर डवलपमेंट फोरम ने संयुक्त मजिस्ट्रेट को बताईं समस्याएं
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरThu, 28 Jan 2021 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

काशीपुर। काशीपुर डेवपलपमेंट फोरम के प्रतिनिधि मंडल ने क्षेत्र की समस्याएं और रुके विकास कार्यों को गति देने के लिये संयुक्त मजिस्ट्रेट से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा।

फोरम के संयोजक राजीव घई की अगुवाई में फोरम से जुड़े सदस्यों ने संयुक्त मजिस्ट्रेट गौरव सिंघल से मुलाकात कर समस्याएं रखी और साथ ही सुझाव भी दिये। डॉ. एसपी गुप्ता ने शहर में जल भराव के लिये गुल की सफाई एक योजना के तहत करने, सड़कों को विभिन्न विभागों को तोड़ने के बाद मरम्मत नहीं करने की बात कही। डॉ.रवि सिंघल ने खराब व टूटी सड़कों, फ्लाईओवर से हो रही असुविधा पर वार्ता की। दिलप्रीत सेठी ने नगर की समस्या व अन्य आवश्यक डेटा दिये। संयुक्त मजिस्ट्रेट ने बताया कि द्रोण सागर की डीपीआर शासन को स्वीकृति के लिये भेज दी गई है। गिरीताल की भी डीपीआर शीघ्र शासन को भेजी जायेगी। उन्होंने माना कि फ्लाईओवर निर्माण कर रहे ठेकेदार ने कोई ना कोई बहाना करके काम की गति बहुत धीमी कर रखी है। इसके लिये वह गंभीर हैं। रामनगर रोड पर फ्लाईओवर के नये ठेकेदार ने काम शुरू कर दिया है। केडीएफ के संयोजक राजीव घई ने काशीपुर के विकास को नज़रंदाज करने का आरोप लगाया। कहा कि अगर आकलन किया जाये तो काशीपुर को कुल योजनाओं के लिये आवंटित राजस्व व काशीपुर से कुल हुई राजस्व वसूली का अनुपात प्रदेश में सबसे कम है। उन्होंने आर्थिक व रोज़गार सृजित विकास के लिये काशीपुर को शिक्षा का केन्द्र (नॉलेज हब) व पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने पर जोर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें