ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरलेखपाल संघ अध्यक्ष निजी सहायक के साथ रिश्वत में गिरफ्तार

लेखपाल संघ अध्यक्ष निजी सहायक के साथ रिश्वत में गिरफ्तार

काशीपुर, संवाददाता। विजिलेंस टीम ने आय प्रमाणपत्र बनाने के एवज में सात हजार रुपये की रिश्वत लेते लेखपाल संघ काशीपुर के अध्यक्ष और उनके निजी सहायक को...

लेखपाल संघ अध्यक्ष निजी सहायक के साथ रिश्वत में गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 21 Feb 2024 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

काशीपुर, संवाददाता। विजिलेंस टीम ने आय प्रमाणपत्र बनाने के एवज में सात हजार रुपये की रिश्वत लेते लेखपाल संघ काशीपुर के अध्यक्ष और उनके निजी सहायक को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।
गांव बरखेड़ा पांडे निवासी जसवंत सिंह उर्फ जस्सा ने सतर्कता अधिष्ठान के टोल फ्री नंबर 1064 पर शिकायत दर्ज कराई थी कि काशीपुर तहसील के बरखेड़ा पांडे हल्के में नियुक्त राजस्व उप निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार आय प्रमाणपत्र बनाने के एवज में उससे सात हजार रुपये की मांग कर रहे हैं। विजिलेंस टीम को जांच में प्रथमदृष्ट्या मामला सही मिला। इस पर ट्रैप टीम का गठन किया गया। बुधवार को सीओ विजिलेंस अनिल कुमार मनरान, निरीक्षक एमएस दसौनी के नेतृत्व में टीम शिकायतकर्ता को साथ लेकर तहसील में पटवारी कक्ष पहुंची। टीम ने कक्ष में मौजूद पटवारी धर्मेंद्र कुमार और उनके निजी सहायक अलाउद्दीन को सात हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ दबोच लिया। पटवारी धर्मेंद्र काशीपुर लेखपाल संघ का अध्यक्ष है। लिखा-पढ़ी के बाद टीम दोनों को अपने साथ हल्द्वानी ले गई है। निदेशक सतर्कता डॉ. वी मुरुगेशन ने ट्रैप टीम को नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें