ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में घर से जेवर और नकदी चोरी

काशीपुर में घर से जेवर और नकदी चोरी

बेटी की शादी के लिए बनाकर रखे गए जेवरात व हजारों की नगदी चोर उड़ाकर ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि चोरों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस मामले...

काशीपुर में घर से जेवर और नकदी चोरी
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरThu, 23 Jul 2020 05:42 PM
ऐप पर पढ़ें

बेटी की शादी के लिए बनाकर रखे गए जेवरात व हजारों की नगदी चोर उड़ाकर ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि चोरों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महेशपुरा रोड पर दरगाह के पास मोहम्मद अफजाल (बैंड वाले) का घर है। बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात चोर ऊपर बने कमरे में घुसे चोरों ने नगदी व बेटी की शादी के लिए बनाए जेवर चोरी कर लिए। अफजाल ने बताया वह प्रतिदिन मकान के ऊपरी कमरे में सोते हैं। लेकिन, बुधवार की रात बेटी की तबीयत कुछ खराब होने के कारण वह नीचे ही सोये थे। सुबह जाग होने पर घर में हुई चोरी का पता चला।अफजाल ने बताया शादी के लिए उन्होंने मांग टीका, नथनी, टॉप्स, अंगूठी आदि लगभग ढाई तौले के जेवरात बनाए थे। इसके अलावा पांच हजार की नगदी रखी हुई थी। चोर सभी जेवर व नगदी चुरा कर ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी जुटाई। बताया जाता है चोरों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें