ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरजमीनी मुकदमे में वादी को मारपीट कर किया घायल

जमीनी मुकदमे में वादी को मारपीट कर किया घायल

काशीपुर। मुकदमा वापस करने को लेकर सगे भाइयों पर कार सवार दबंगों ने लोहे की रॉड व लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले के बाद जान से मारने की धमकी देकर...

जमीनी मुकदमे में वादी को मारपीट कर किया घायल
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSat, 25 Sep 2021 06:21 PM
ऐप पर पढ़ें

काशीपुर। मुकदमा वापस करने को लेकर सगे भाइयों पर कार सवार दबंगों ने लोहे की रॉड व लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले के बाद जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो नामजद समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

नई सब्जी मंडी निवासी नीरज वर्मा पुत्र स्व.विनोद चंद्र वर्मा ने कुंडा थाने में तहरीर देकर बताया कि मुरादाबाद रोड पर केवीआर हॉस्पिटल के समीप उनकी जमीन है। बीते 14 सितंबर को जब वह अपने बड़े भाई धीरज वर्मा के साथ जमीन की देखभाल के लिए गए थे। इसी दौरान ग्राम सरवरखेड़ा मेहरोत्र फार्म निवासी राजवीर सिंह पुत्र गुरदयाल सिंह व मोहल्ला सुभाष नगर काशीपुर निवासी सुनील पाल पुत्र मेवाराम ने अचानक अपने तीन अज्ञात साथियों के साथ मौके पर पहुंचकर गाली गलौज शुरू कर दी। साथ ही लोहे की रॉड व लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। हमलावरों ने धमकाया कि तुमने जो मुकदमे उनके खिलाफ दर्ज कराए गए हैं। अगर उन्हें वापस नहीं लिया, तो मौका मिलने पर उन्हें जान से खत्म कर देंगे। मामले में पुलिस ने घटना के लगभग सप्ताह बाद घायल युवक की तहरीर के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें