ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में बुजुर्ग महिला को जानवरों ने नोंच खाया

काशीपुर में बुजुर्ग महिला को जानवरों ने नोंच खाया

एलडी भट्ट सरकारी अस्पताल परिसर में रह रही एक अज्ञात बुजुर्ग महिला का शव मिला है। वृद्धा के चेहरे का बांया हिस्से की खाल पूरी तरह गायब थी। इससे संभावना जताई जा रही है कि किसी जानवर के नोचे जाने से...

काशीपुर में बुजुर्ग महिला को जानवरों ने नोंच खाया
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 16 Oct 2019 06:27 PM
ऐप पर पढ़ें

जानकारी के अनुसार 60 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला को 20 दिन पहले रेलवे स्टेशन से लावारिस हालत में सरकारी अस्पताल लाया गया था। यहां इलाज के बाद महिला को डिस्चार्ज किया गया, लेकिन वह अस्पताल परिसर में ब्लड बैंक के पास पार्किंग के टिन शेड के नीचे रहने लगी थी। इस दौरान अस्पताल आने-जाने वाले लोग महिला को खाना-पानी दे दिया करते थे। मंगलवार देर रात महिला का शव टिन शेड के नीचे पड़ा मिला। उसके चेहरे का बायां हिस्सा बुरी तरह नोचा हुआ था। अस्पताल प्रशासन की ओर से रात करीब ढाई बजे पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। सूचना पर पहुंची एसआई रूबी मौर्य ने जानकारी ली। बताया कि आशंका है कि आवारा कुत्तों ने सोयी हुयी महिला पर हमला कर दिया और बुरी तरह नोच दिया। इससे उसकी मौत हो गयी। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि मौत पहले हो चुकी थी या नोचे जाने के बाद हुयी, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चल सकेगा।

वहीं, सीएमएस डॉ. वीके टम्टा ने बताया कि महिला के अस्पताल परिसर में रहने की जानकारी पहले भी पुलिस को दी जा चुकी थी। उन्होंने भी आवारा कुत्तों के हमले की आशंका जतायी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें