DA Image
20 अक्तूबर, 2020|10:08|IST

अगली स्टोरी

जसपुर में बीच बाजार बुजुर्ग को चाकू से गोद डाला

जसपुर में बीच बाजार बुजुर्ग को चाकू से गोद डाला

1 / 4क्षेत्र में सरेशाम भीड़ भरे बाजार में एक बुजुर्ग को बदमाशों ने चाकू से गोद डाला। पुलिस चौकी से महज 50 मीटर दूर वारदात के बाद आरोपी चाकू लहराते हुये फरार हो...

जसपुर में बीच बाजार बुजुर्ग को चाकू से गोद डाला

2 / 4क्षेत्र में सरेशाम भीड़ भरे बाजार में एक बुजुर्ग को बदमाशों ने चाकू से गोद डाला। पुलिस चौकी से महज 50 मीटर दूर वारदात के बाद आरोपी चाकू लहराते हुये फरार हो...

जसपुर में बीच बाजार बुजुर्ग को चाकू से गोद डाला

3 / 4क्षेत्र में सरेशाम भीड़ भरे बाजार में एक बुजुर्ग को बदमाशों ने चाकू से गोद डाला। पुलिस चौकी से महज 50 मीटर दूर वारदात के बाद आरोपी चाकू लहराते हुये फरार हो...

जसपुर में बीच बाजार बुजुर्ग को चाकू से गोद डाला

4 / 4क्षेत्र में सरेशाम भीड़ भरे बाजार में एक बुजुर्ग को बदमाशों ने चाकू से गोद डाला। पुलिस चौकी से महज 50 मीटर दूर वारदात के बाद आरोपी चाकू लहराते हुये फरार हो...

PreviousNext

क्षेत्र में सरेशाम भीड़ भरे बाजार में एक बुजुर्ग को बदमाशों ने चाकू से गोद डाला। पुलिस चौकी से महज 50 मीटर दूर वारदात के बाद आरोपी चाकू लहराते हुये फरार हो गये। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली और आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की बात कही।

जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम छह बजे बाजार पुलिस चौकी के सामने धर्मकांटे के पास तीन युवक आये। यहां बुजुर्ग गुच्छन खां (60) पहले से खड़े थे। आरोप है कि तीनों युवकों ने गुच्छन से मारपीट शुरू कर दी। वे गुच्छन को सड़क पर गिराने के बाद उन्हें घसीटते हुये चौराहे की ओर ले जाने लगे। इस बीच एक युवक उन पर चाकू से वार करता रहा। भीड़भाड़ के बीच सड़क पर वारदात देख लोग रुक गये, लेकिन आरोपी के चाकू लहराने से कोई पास जाने की हिम्मत नहीं कर सका। तीनों युवक भाग निकले। लोगों ने गुच्छन को सीएचसी पहुंचाया, लेकिन ईएमओ डा. सुशांत भारद्वाज ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर एएसपी राजेश भट्ट, सीओ मनोज ठाकुर, कोतवाल एनबी भट्ट, एसएसआई ललित जोशी अस्पताल पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की। देर रात मामले में गुच्छन के बेटे शोएब ने पुलिस को तहरीर सौंपी। इसके आधार पर पुलिस ने नौशाद, अकरम, रिजवान और दानिश पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

बेटे के समझौते को गये थे बुजुर्ग

सीएचसी जसपुर में परिजनों ने पुलिस को बताया कि गुच्छन का बड़ा बेटा नदीम एक फैक्ट्री में काम करता है। लेनदेन को लेकर नदीम का रिजवान, अकरम, दानिश और नौशाद से विवाद था। सोमवार को पतरामपुर रोड पर उसका इनसे झगड़ा भी हुआ था। गुच्छन की पत्नी रिहाना ने बताया कि मंगलवार शाम चार बजे अकरम और दानिश ने फोन कर नदीम को मामले में समझौते के नाम पर मिलने को बुलाया था। रिहाना ने बताया कि झगड़ा होने के डर से उन्होंने पति को मौके पर जाकर युवकों को समझाने के लिये कहा। साथ में रिहाना के भाई रिंकू भी गये थे।

अकरम ने पकड़ा, नौशाद ने चाकू मारा

बताया जा रहा है कि मौके पर तीन युवक आये और गुच्छन पर हमला कर उन्हें मार डाला। परिजनों का आरोप है कि अकरम ने गुच्छन को पकड़े रखा, जबकि नौशाद ने चाकू से वार किये।

बेरहमी: शरीर पर मिले 12 घाव

बुजुर्ग के शरीर पर चाकू से वार के 12 घाव मिले हैं। सीएचसी के डॉ. सुशांत ने बताया कि बुजुर्ग के कंधे, गर्दन, जांघ समेत पूरे शरीर पर गहरे घाव मिले हैं।

20 साल पहले जसपुर में बसा परिवार

मूलत: ठाकुरद्वारा के मसतल्लीपुर निवासी गुच्छन 20 साल पहले जसपुर के मोहल्ला नई बस्ती में बस गये थे। यहां वह लकड़ी मंडी में मजदूरी करते थे। उनके दो बेटे, दो बेटियां हैं, जिनमें से 3 की शादी हो चुकी है। उधर, विधायक आदेश चौहान ने परिजनों से मुलाकात कर मदद का भरोसा दिलाया।

काश सिपाही और युवक को मदद मिलती

धर्मकांटा में जहां वारदात हुयी, वह भीड़भाड़ वाला इलाका है। घटना के वक्त आसपास कई लोग थे। फुटेज में एक युवक चाकू पकड़े आरोपी को रोकने की कोशिश करता दिखा है। इसके अलावा सिपाही गोपाल ने भी आरोपी को पकड़ने को दौड़ लगायी, आरोपी चाकू लहराते हुये भाग निकले। अगर इन दोनों को और लोग भी मदद करते तो शायद आरेपी पकड़े जाते।

शुरुआती जांच में लेनदेन का विवाद सामने आया है। आरोपियों की गिरफ्तारी को दो टीमें बनायी हैं। परिजनों से मिली तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

-राजेश भट्ट, एएसपी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:In Jaspur the middle market was stabbed with a knife