ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरजसपुर में समिति ने 22 किसानों के लोन स्वीकृत किये

जसपुर में समिति ने 22 किसानों के लोन स्वीकृत किये

जसपुर। बहुउद्देशीय किसान सेवा सहकारी समिति की संचालक मंडल की बैठक में 22 समिति सदस्यों की अल्पकालीन अनुपूरक ऋण सीमा के प्रस्ताव को स्वीकृत कर दिया।...

जसपुर में समिति ने 22 किसानों के लोन स्वीकृत किये
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरThu, 21 Jan 2021 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

जसपुर। बहुउद्देशीय किसान सेवा सहकारी समिति की संचालक मंडल की बैठक में 22 समिति सदस्यों की अल्पकालीन अनुपूरक ऋण सीमा के प्रस्ताव को स्वीकृत कर दिया। बैठक में नये भर्ती सदस्यों की सदस्यता के प्रस्ताव पर सहमति दी गई।

मोहल्ला भूप सिंह स्थित समिति मुख्यालय में आयोजित बैठक में पिछली बैठक की कार्रवाई की पुष्टि कराई गई। सदस्यों ने सर्वसम्मति से पुष्टि करने के बाद 22 नये सदस्यों की सदस्यता पर विचार के प्रस्ताव पर सहमति दी। समिति के सदस्यों की अल्पकालीन अनुपूरक ऋण सीमा को स्वीकृत करने के प्रस्ताव पर मुहर लगाई। बैठक में समिति में फर्नीचर खरीदने के प्रस्ताव को भी पास किया गया। समिति कार्यालय में चौखट विंडो लगाने समेत कुछ कर्मियों को स्टाफिंग पैटर्न पर रखने पर सहमति बनी। बैठक में अध्यक्ष देवेंद्र सिंह, एमडी एके अग्निहोत्री, लखवीर सिंह, बिजेंद्र गहलोत, हरीश चन्द्र, सुभाष सिंह, धर्मपाल सिंह, विक्रम सिंह, हरचरन सिंह, जसविंदर कौर, दिग्विजय सिंह, गुरुदेव, मनोज कुमार आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें