DA Image
29 फरवरी, 2020|1:08|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जसपुर में गरीब बेटियों के हाथ पीले करायेगी समदर्शी

जसपुर में गरीब बेटियों के हाथ पीले करायेगी समदर्शी

सोमवार को गुरुदेव सिंह के निवास पर आयोजित प्रेस वार्ता में संस्था अध्यक्ष मोहम्मद यामीन,सचिव डॉ. सुदेश ने बताया कि पिछले वर्षों की तरह इस साल भी संस्था ने गरीब बेसहारा लड़कियों की शादी कराने का बीड़ा उठाया है। उन्होंने बताया कि 26 जनवरी को मुस्लिम, सिख एवं हिंदू धर्म की गरीब कन्याओं की शादी नागरिकों की मौजूदगी में दुल्हन पैलेस में होगी। बालिकाओं की शादी के लिए 31 दिसंबर तक आवेदन लिये जाएंगे। इस मौके पर दलवीर सिंह,बिरमल सिंह,आरपी सिंह, प्रेम सहोता, जगदीश सिंह, गुरुदेव सिंह, ब्रजपाल सिंह, हरकेश सिंह,सुरेंद्र सिंह,चमन सिंह, खुशीराम, अनमोल गिरी,दलवीर सिंह मौजूद रहे।

एक साथ बग्गियों पर चढ़ाई जाएगी बारात

जसपुर। मोहम्मद यामीन ने बताया कि विवाह समारोह का आयोजन बैंक्वेट हाल में कराया जायेगा। सभी दूल्हों की बारात बग्गियों पर आयेगी। शादी से पूर्व महिला संगीत की भी व्यवस्था की गई है। बारातियों को खाना खिलाने के साथ साथ वर-वधू को उपहार भी दिए जाएंगे।

पुनर्विवाह, प्रेम विवाह के आवेदनों पर लगाई रोक

सचिव डॉ. सुदेश ने बताया कि केवल जसपुर विधानसभा क्षेत्र की कन्याओं की शादी के आवेदन स्वीकार किये जाएंगे। इसके अलावा पुर्न विवाह, प्रेम विवाह, विधवा विवाह या पारिवारिक समझौत के आवेदन भी नहीं होंगे। बताया कि वैवाहिक कार्यक्रम दिन में ही कराये जाएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:In Jaspur poorer daughters will make yellow handsome