ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुर अवैध तरीके से संचालित अस्पताल सील

अवैध तरीके से संचालित अस्पताल सील

सीएम से की गई शिकायत के बाद हरकत में आये प्रशाशन  व स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त टीम ने दोराहा स्थित बॉम्बे हॉस्पिटल पर छापामारी की इस दौरान टीम को देखकर महिला मरीज व चिकित्सक खिसक लिए। फिलहाल...

 अवैध तरीके से संचालित अस्पताल सील
लाइव हिन्दुस्तान टीम, काशीपुर Tue, 15 Oct 2019 05:43 PM
ऐप पर पढ़ें

सीएम से की गई शिकायत के बाद हरकत में आये प्रशाशन  व स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त टीम ने दोराहा स्थित बॉम्बे हॉस्पिटल पर छापामारी की इस दौरान टीम को देखकर महिला मरीज व चिकित्सक खिसक लिए। फिलहाल अग्रिम आदेशों तक के लिए अस्पताल को सीज कर दिया है। तहसीलदार जोगा सिंह ने बताया कि बिजारखाता स्वार रामपुर (उप्र) निवासी शाहिद हुसैन पुत्र वाहिद हुसैन अंसारी द्वारा दोराहा बाजपुर में रामपुर रोड स्थित बॉम्बे हॉस्पिटल, अपोलो हॉस्पिटल व सिंह हॉस्पिटल में अनियमितता की शिकायत करते हुए जांच कर कार्रवाई की मांग की थी इसकी शिकायत मुख्यमंत्री शिकायत पोर्टल में भी दर्ज कराई गई थी।

इसी शिकायत के आधार पर मंगलवार को सीएमओ के आदेशों के क्रम में  तहसीलदार जोगा सिंह व सीएमएस खेमपाल सिंह की संयुक्त टीम ने सबसे पहले रामपुर रॉड दोराहा स्थित बॉम्बे हॉस्पिटल पर छापामारी की। टीम के पहुंचते ही वहां मौजूद स्टाफ खिसक लिया साथ ही मरीज भी इधर-उधर को भाग निकले। टीम ने अस्पताल की गहनता पूर्वक जांच की तो वहां पर भारी अनियमितताएं सामने आई जिसके चलते अग्रिम आदेशों तक हॉस्पिटल को सील कर दिया गया है। इसके पश्चात टीम अपोलो हॉस्पिटल पहुंची, लेकिन वहां पर अस्पताल पूरी तरह से खाली मिला। बिल्डिंग की रखवाली कर रहे युवक ने बताया कि कुछ दिन पहले ही बिल्डिंग को खाली कर चिकित्सक यहां से चले गए। टीम के पहुंचते ही वहां हड़कंप मचा रहा। तहसीलदार जोगा सिंह ने बताया कि अभी कार्यवाही जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें