ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरप्रेमी युगल की तलाश में बाजपुर पहुंची गोवा पुलिस

प्रेमी युगल की तलाश में बाजपुर पहुंची गोवा पुलिस

डेढ़ माह पहले गोवा से फरार प्रेमी जोड़े की तलाश में गोवा पुलिस गुरुवार को बाजपुर पहुंची। पुलिस ने प्रेमी जोड़े को बरामद कर लिया। बाद में युवती के बालिग होने के कागज दिखाने पर गोवा पुलिस बैरंग लौट...

प्रेमी युगल की तलाश में बाजपुर पहुंची गोवा पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरThu, 02 May 2019 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

डेढ़ माह पहले गोवा से फरार प्रेमी जोड़े की तलाश में गोवा पुलिस गुरुवार को बाजपुर पहुंची। पुलिस ने प्रेमी जोड़े को बरामद कर लिया। बाद में युवती के बालिग होने के कागज दिखाने पर गोवा पुलिस बैरंग लौट गई।

ग्राम चकरपुर निवासी राजीव काम के सिलसिले में गोवा गया था। वहां उसे गोवा की ही एक युवती से प्यार हो गया। करीब डेढ़ माह पूर्व प्रेमी युगल गोवा से भागकर बाजपुर आ गया। यहां दोनों ने मुरादाबाद में विवाह कर लिया। वहीं गोवा में लड़की के परिजनों ने राजीव पर उनकी लड़की जबरन भगाने का आरोप लगाया था। इसी मामले में गुरुवार को गोवा पुलिस मडगांव के एएसआई विंस्टन अराउंस की अगुवाई में बाजपुर कोतवाली पंहुची। यहां टीम ने कोतवाली पुलिस की मदद से फरार प्रेमी युगल को बरामद कर लिया। प्रेमिका ने बालिग होने के साक्ष्य प्रस्तुत कर अपने प्रेमी से शादी करने की बात कहते हुए उसके साथ रहने की बात कही। कागजों को चेक करने के बाद गोवा पुलिस बैरंग लौट गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें