DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  काशीपुर  ›  पुलिस पर हमले के आरोपी गौ तस्कर जेल भेजे

काशीपुरपुलिस पर हमले के आरोपी गौ तस्कर जेल भेजे

हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरPublished By: Newswrap
Fri, 14 May 2021 04:30 PM
पुलिस पर हमले के आरोपी गौ तस्कर जेल भेजे

फॉलोअप

-बीती रात भीकमपुरी गांव में गोवध की सूचना पर गई थे पुलिस टीम

-चौकी इंचार्ज और पीआरडी जवान पर आरोपियों ने किया था हमला

बाजपुर। संवाददाता

गोवध की शिकायत पर पहुंचे बन्नाखेड़ा चौकी इंचार्ज एवं पीआरडी जवान पर हमला कर भागने का प्रयास करने वाले दोनों गो तस्करों के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। यहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

बीती रात बन्नाखेड़ा चौकी के अंतर्गत आने वाले गांव भीकमपुरी में गौवध की सूचना पीआरडी के जवान मिथुन को मिली थी। मिथुन ने तत्परता दिखाते हुए इसकी जानकारी चौकी इंचार्ज होशियार सिंह को दी। इस पर यह दोनों ही घटनास्थल पर पहुंचे। यहां पर गोतस्करों ने अपने वाहन से इंचार्ज और पीआरडी जवान को टक्कर मार दी। हमले में दोनों घायल हो गये। इसके बावजूद इन लोगों ने दो तस्करों को पकड़ लिया था।

सूचना पर सीओ हिमांशु भारद्वाज, कोतवाल संजय पांडे आदि भी पहुंच गये थे। उधर, विहिप जिला मंत्री यशपाल राजहंस समेत ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गये। उन्होंने तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। वहीं पकड़े गये दोनों आरोपियों ने अपने नाम नामे अली और अब्दुल हमीद निवासी गांव बाजपुर बताया। मौके से पुलिस ने गो वध में प्रयुक्त होने वाला उपकरण और एक कुंतल संदिग्ध मांस पकड़ा। पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ गो वंश संरक्षण अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया।

संबंधित खबरें