ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरबाजपुर चीनी मिल श्रमिकों की गेट मीटिंग का आयोजन

बाजपुर चीनी मिल श्रमिकों की गेट मीटिंग का आयोजन

सहकारी चीनी मिल के कर्मचारियों के सामने आने वाली समस्याओं को लेकर चीनी श्रमिक संघ के बैनर तले कर्मचारियों ने गेट मीटिंग का आयोजन किया। मीटिंग में...

बाजपुर चीनी मिल श्रमिकों की गेट मीटिंग का आयोजन
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSat, 20 Mar 2021 07:32 PM
ऐप पर पढ़ें

बाजपुर। हमारे संवाददाता

सहकारी चीनी मिल के कर्मचारियों के सामने आने वाली समस्याओं को लेकर चीनी श्रमिक संघ के बैनर तले कर्मचारियों ने गेट मीटिंग का आयोजन किया। मीटिंग में श्रमिक नेताओं ने परेशानियों को रखा। साथ ही प्रधान प्रबंधक को आठ सूत्रीय मांगपत्र भी सौंपा।

शनिवार को शाम पांच बजे भाजपा के वयोवृद्ध नेता योगराज पासी की अध्यक्षता में गेट मीटिंग का आयोजन हुआ। संघ के अध्यक्ष श्याम कार्तिक ने कहा कि चीनी मिल जर्जर अवस्था में पहुंच चुकी है। कहा कि मिल को संजीवनी देने वाली सह इकाई आसवनी प्लांट लंबे समय से बंद है, लेकिन इसको सुचारू नहीं कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह प्लांट शुरू होने के बाद मिल को लाभ होगा। योगराज पासी ने कहा कि इस मिल को खड़ा करने में श्रमिकों का बड़ा योगदान रहा है। पूर्व में इस मिल के हितों की लड़ाई को लड़ते हुए आज वह बुजुर्ग हो गये हैं। उन्होंने कर्मचारियों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि कर्मचारियों के हितों से किसी को खिलवाड़ नहीं करने दिया जायेगा। मीटिंग का संचालन वासवानंद जोशी ने किया। मौके पर निरंजन सिंह, अनिल सिंह, धीरज शर्मा, कैनिथ, पवन कुमार, गुरमीत सिंह, धीरज कुमार, कपिल कोच्चर, परमिंदर सिंह, गौतम, जयप्रकाश, जीत सिंह, गुरपाल आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें