ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में जंगल में ले जाकर नाबालिग छात्रा से गैंगरेप

काशीपुर में जंगल में ले जाकर नाबालिग छात्रा से गैंगरेप

नाबालिग छात्रा को एक युवक बहला-फुसलाकर भगा ले गया। युवक ने अपने दो अन्य साथियों के साथ नाबालिग को जंगल में ले जाकर गैंगरेप किया। नाबालिग किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची और परिजनों को...

काशीपुर में जंगल में ले जाकर नाबालिग छात्रा से गैंगरेप
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 09 Sep 2020 05:22 PM
ऐप पर पढ़ें

नाबालिग छात्रा को एक युवक बहला-फुसलाकर जंगल में ले गया और अपने दो साथियों संग मिलकर उससे गैंगरेप किया। नाबालिग किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। भाई की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।कोतवाली क्षेत्र के एक ग्रामीण ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि सोमवार शाम करीब साढ़े छह बजे उसकी नाबालिग बहन को गोपीपुरा गांव निवासी सत्येंद्र पुत्र गंगाराम बहलाकर ले गया। रास्ते में आरोपी को उसके गांव दो अन्य साथी सोनू पुत्र लक्ष्मण सिंह और मुकुल कुमार पुत्र रामनिवास मिले। तीनों आरोपी नाबालिग को एक स्कूल के पास जंगल में ले गये और उसके साथ दुराचार किया। नाबालिग आरोपियों के चंगुल से किसी तरह छूटकर रात 11 बजे घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। पुलिस ने पहले आरोपियों के खिलाफ तहरीर के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया। कोतवाली पहुंचने पर महिला एसआई सीमा कोहली ने पीडि़ता के बयान लिये और उसे साथ लेकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। बयान के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की धारा बढ़ा दी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है। बताया जा रहा है कि पीडि़ता ने इस साल कक्षा-8 की परीक्षा पास की थी। एसएसआई सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की धारा बढ़ा दी गई है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक आरोपी है शादीशुदा

काशीपुर। पुलिस सूत्रों के अनुसार गैंगरेप का एक आरोपी सत्येंद्र शादीशुदा है और यह उसकी दूसरी शादी है। जबकि दो अन्य आरोपी सोनू और मुकुल अविवाहित हैं। बताया जा रहा है कि सोनू और मुकुल मजदूरी करते हैं। बताया गया कि आरोपियों ने नाबालिग को नशीला पदार्थ खिलाकर दुराचार किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें