ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरदेवप्रयाग से देश के 12 जयोर्तिलिंग में पीसीयू पहुंचाएगा गंगाजल: मेहरोत्रा

देवप्रयाग से देश के 12 जयोर्तिलिंग में पीसीयू पहुंचाएगा गंगाजल: मेहरोत्रा

काशीपुर। भाजपा नेता राम मेहरोत्रा के प्रादेशिक को-ऑपरेटिव यूनियन लिमिटेड उत्तराखंड का चेयरमैन निर्वाचित होने के बाद काशीपुर लौटने पर कार्यकर्ताओं ने...

देवप्रयाग से देश के 12 जयोर्तिलिंग में पीसीयू पहुंचाएगा गंगाजल: मेहरोत्रा
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSat, 31 Jul 2021 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

काशीपुर। संवाददाता

भाजपा नेता राम मेहरोत्रा के प्रादेशिक को-ऑपरेटिव यूनियन लिमिटेड उत्तराखंड का चेयरमैन निर्वाचित होने के बाद काशीपुर लौटने पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। पीसीयू चेयरमैन मेहरोत्रा रैली के साथ कुंडा से बाजपुर रोड स्थित एक होटल पहुंचे। जहां पुष्प वर्षा और आतिशबाजी की गई।

नवनिर्वाचित चेयरमैन राम मेहरोत्रा ने कहा कि पीसीयू पूरे देश में गंगाजलि का कार्यक्रम शुरू करने जा रही है। ब्रह्ममुहूर्त में देवप्रयाग से मिट्टी के बर्तनों में गंगाजल भरने के बाद थर्माकॉल के बॉक्स में पैक किया जाएगा। इसके बाद इसे देश के 12 ज्योर्तिलिंग और पशुपतिनाथ मंदिर के लिये भेजा जायेगा। बताया कि गंगजल के इस पैक को सोसायटी और बैंकों के माध्यम से बाजार में भी लाने का प्रयास करेंगे। मेहरोत्रा ने बताया कि इस संबंध में सभी प्रदेशों की सरकारों से बात हो चुकी है। उन्होंने बताया कि इस योजना के लॉचिंग कार्यक्रम में गृहमंत्री अमित शाह का भी बुलाने का प्रयास किया जाएगा।

विधायक हरभजन सिंह चीमा ने कहा कि राम मेहरोत्रा को यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से एक बार फिर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने के लिये अभी से जुटने का आह्वान किया। मौके पर मेयर ऊषा चौधरी, ब्लॉक प्रमुख अर्जुन कश्यप, खिलेंद्र चौधरी, महानगर अध्यक्ष मोहन बिष्ट,बबलू चौधरी, राकेश लखेड़ा, अभिषेक गोयल, जोगेंद्र सिंह जुग्गी, सायरा बानो, राजदीपिका मधुर परमिंदर विर्क, गुरविंदर सिंह चंडोक आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें