ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में स्कूल की दीवार ढहने से चार घायल

काशीपुर में स्कूल की दीवार ढहने से चार घायल

जेल रोड स्थित जीजीआईसी की दीवार ढहने से बाहर फड़ लगाकर बैठे चार लोग घायल हो गये। गंभीर घायल एक बुजुर्ग को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंचे व्यापारियों की स्कूल...

काशीपुर में स्कूल की दीवार ढहने से चार घायल
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरMon, 10 Jun 2019 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

जेल रोड स्थित जीजीआईसी की दीवार ढहने से बाहर फड़ लगाकर बैठे चार लोग घायल हो गये। गंभीर घायल एक बुजुर्ग को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंचे व्यापारियों की स्कूल प्रधानाचार्या से नोकझोंक हो गई। प्रधानाचार्या के शीघ्र नई दीवार बनाने के आश्वासन पर व्यापारी शांत हुए।

जेल रोड स्थित जीजीआईसी स्कूल की दीवार काफी दिनों से ढहने के कगार पर थी। दो दिन पहले आसपास के दुकानदारों ने स्कूल प्रधानाचार्या से शिकायत कर नई दीवार के निर्माण की मांग की थी। सोमवार सुबह करीब साढ़े दस बजे स्कूल की दीवार का कुछ हिस्सा अचानक ढह गया। इसमें दीवार से सटाकर फूलों का फड़ चलाने वाले मोहल्ला लाहोरियान निवासी खुन्नी लाल पुत्र गेंदा लाल और उसका पुत्र संतोष कुमार के साथ ही बैग रिपयेरिंग का फड़ लगाने वाले मोहल्ला अल्लीखां निवासी शब्बीर अहमद पुत्र सुबराती तथा उसका पुत्र दानिश घायल हो गये। घायल खुन्नी लाल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं सूचना पर पुलिस के साथ ही आसपास के व्यापारी भी मौके पर पहुंच गये। व्यापारियों की स्कूल प्रधानाचार्या से तीखी नोकझोंक हो गई। व्यापारियों ने सूचना के बाद भी नई दीवार का निर्माण न कराने का आरोप लगाया। काफी देर बाद शीघ्र दीवार निर्माण के आश्वासन पर व्यापारी शांत हुए। इस मौके पर राजीव परनामी, रजत कुमार, नरेंद्र अरोरा, अजय, ललित बाली आदि मौजूद थे। चार दिन पहले स्कूल की दीवार गिरने से हुई थी दो की मौत काशीपुर। बीते गुरुवार को मुरादाबाद रोड स्थित केपीसी स्कूल की दीवार गिरने से मोहल्ला शक्तिनगर निवासी अमन अरोरा पुत्र हरिओम अरोरा तथा पैराडाइज कॉलोनी निवासी रश्मि सिंह पत्नी अजय सिंह की मौत हो गई थी। जबकि मृतक रश्मि का बेटा वरुण गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसका इलाज चल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें