ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरजसपुर में नौकरी लगाने के नाम पर पांच लाख ठगे

जसपुर में नौकरी लगाने के नाम पर पांच लाख ठगे

सिंचाई विभाग में सहायक भंडारणपाल के पद पर नौकरी लगवाने का झांसा देकर युवक से पांच लाख रुपये ठग लिये। रकम मांगने पर आरोपी ने डेढ़ लाख रुपये का चेक ...

जसपुर में नौकरी लगाने के नाम पर पांच लाख  ठगे
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSat, 06 Aug 2022 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

जसपुर। विभाग में सहायक भंडारणपाल के पद पर नौकरी लगवाने का झांसा देकर युवक से पांच लाख रुपये ठग लिये। रकम वापस मांगने पर आरोपी ने डेढ़ लाख रुपये का चेक दिया जो बाउंस हो गया। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मोहल्ला चौहानान निवासी नितिन चौहान ने कहा कि उसने सिंचाई विभाग में सहायक भंडारणपाल के पद की नियुक्ति को ऑनलाइन फार्म भरा था। जिसकी परीक्षा 2018 को आयोजित की गई थी। परीक्षा के दौरान उसकी मुलाकात निवेश कुमार उर्फ सनी पासी निवासी गदरपुर से हुई। उसने बताया कि वह सिंचाई विभाग में कार्यरत है। उसकी विभागीय अधिकारियों से अच्छी जान पहचान है। वह पांच लाख रुपये में नियुक्ति करा देगा। उसने कहा कि प्रवेश पत्र की फोटोस्टेट के साथ एक लाख रुपये पहले देने होंगे। बाकी रकम नियुक्ति के बाद देनी होगी। उसकी बातों पर विश्वास कर नितिन ने रकम दे दी। इसके बाद आरोपी ने उसे सहायक भंडारण पाल का नियुक्ति पत्र दे दिया और कहा कि उसकी पोस्टिंग हल्द्वानी सिंचाई विभाग कार्यालय में हो गई है। वह अपना मेडिकल कराकर ज्वाइन कर ले। नियुक्ति पत्र मिलने के बाद उसने बाकी रकम भी आरोपी को दे दी। मेडिकल कराकर वह कार्यालय पहुंचा तो वहां नियुक्ति पत्र को फर्जी बताया गया। उसने आरोपी से रुपये वापस करने के लिए दबाव बनाया। तब उसने 1.50 लाख रुपये का चेक दे दिया, जो बाउंस हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

epaper