ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरद्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति प्रत्याशी बनाने पर आतिशबाजी

द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति प्रत्याशी बनाने पर आतिशबाजी

बाजपुर। बुधवार की शाम भगत सिंह चौक पर भारतीय जनता पार्टी जनजाति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा राष्ट्रपति चुनाव के लिए द्रौपदी...

द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति प्रत्याशी बनाने पर आतिशबाजी
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 22 Jun 2022 07:20 PM

बाजपुर। बुधवार की शाम भगत सिंह चौक पर भारतीय जनता पार्टी जनजाति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा राष्ट्रपति चुनाव के लिए द्रौपदी मुर्मू को एनडीए की प्रत्याशी बनाए जाने पर मिष्ठान वितरित किया और जमकर आतिशबाजी की। इस दौरान जनजाति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया।

भगत सिंह चौक पर भारतीय जनता पार्टी जनजाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष महेंद्र सिंह के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता एकत्र हुए। भारतीय जनता पार्टी जनजाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष महेंद्र सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की कथनी और करनी में कोई भी अंतर नहीं है। उन्होंने कहा कि दलित और पिछड़े वर्ग को आगे लाने के लिए भारतीय जनता पार्टी लगातार कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि जनजाति समाज की महिला को राष्ट्रपति पद के लिए प्रत्याशी बनाया जाना एक ऐतिहासिक निर्णय है। उन्होंने कहा कि इस निर्णय से जनजाति समाज के लोगों में खुशी की लहर बनी हुई है। इस मौके पर भाजपा प्रवक्ता राजेश कुमार, अमित चौहान, महेंद्र सिंह, निर्मल सिंह, वीर सिंह, विरेंद्र बिष्ट, रितेश शर्मा, गोनी आदि अनेकों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

epaper