ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में मकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

काशीपुर में मकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

एक बंद मकान में अचानक आग लग गई। मकान से धुंआ उठता देख आसपास के लोगों ने मकान स्वामी के साथ ही फायर बिग्रेड को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहंुचे दमकल वाहन ने बामुश्किल आग पर काबू पाया। अग्निकांड...

काशीपुर में मकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरMon, 15 Oct 2018 05:18 PM
ऐप पर पढ़ें

एक बंद मकान में अचानक आग लग गई। मकान से धुंआ उठता देख आसपास के लोगों ने मकान स्वामी के साथ ही फायर ब्रिगेड को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे फायर ब्रिगेड ने बामुश्किल आग पर काबू पाया। अग्निकांड में 50 हजार की नकदी समेत छह लाख का घरेलू सामान जलकर राख हो गया। मोहल्ला आवास विकास निवासी सुखपाल सिंह पुत्र रामकुंवर बैंक में सुरक्षा गार्ड था। कुछ समय पहले तबियत खराब होने पर उसने नौकरी छोड़ दी। वह अपनी पत्नी शशि, दो बेटे हरीश, शोभित और भतीजी के साथ यहां एक तिमंजिले मकान में रह रहा है। वहीं उसका ढेला पुल के पास नया मकान भी बन रहा है। सोमवार को सुखपाल के दोनों बच्चे स्कूल गये थे।

वहीं वह खुद भी मोहल्ले में किसी दुकान में था। घर में कोई न होने पर शशि घर पर ताला लगाकर अपने निर्माणाधीन भवन को देखने चली गई। इस बीच मोहल्ले के लोगों ने घर से धुंआ उठता देखा। इस पर लोगों ने इसकी सूचना भवन स्वामी के साथ फायर ब्रिगेड को दी। मोहल्ले के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। सूचना पर पहुंचे दमकल वाहन ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया। शशि ने बताया कि वह घर में नवरात्र होने के कारण जलती हुई ज्योत छोड़ गई थी। संभावना जताई की ज्योत से ही आग पकड़ी होगी। अग्निकांड में 50 हजार की नकदी समेत करीब छह लाख का घरेलू सामान जलकर राख हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें