ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरदुकान पर शराब पिलाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट

दुकान पर शराब पिलाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट

दुकान पर बैठाकर शराब पिलाने से मना करने पर महिला दुकानदार ने लाठी से हमला कर दिया। मामले की तहरीर पीड़ित ने आईटीआई पुलिस थाने में दी। लेकिन, पुलिस...

दुकान पर शराब पिलाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 22 Jun 2022 06:40 PM

काशीपुर। दुकान पर बैठाकर शराब पिलाने से मना करने पर महिला दुकानदार ने लाठी से हमला कर दिया। मामले की तहरीर पीड़ित ने आईटीआई पुलिस थाने में दी। लेकिन, पुलिस ने तहरीर वापस कर दी। पीड़ित महिला ने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज करायी है।

बाजपुर रोड स्थित श्यामपुरम डिफेंस कॉलोनी निवासी मोनी गोस्वामी पत्नी उमेश गोस्वामी की परचून की दुकान है। उसके पड़ोस में एक अन्य महिला की दुकान है। मोनी का आरोप है कि उसकी पड़ोसी महिला दुकानदार अपनी दुकान पर लोगों को बैठाकर शराब पिलाती है। बीती शाम उसने इसका विरोध किया तो महिला ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर उस पर लाठी से हमला कर दिया। मामले की उस दौरान किसी ने वीडियो भी बना ली। पीड़िता ने आईटीआई थाने में लिखित सूचना दी, पुलिस ने उसकी तहरीर नहीं ली। उसके बाद पीड़ित महिला ने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में मामले की शिकायत दर्ज करायी है। एएसपी चंद्र मोहन सिंह ने बताया मामले में थाने में कोई तहरीर नहीं मिली है। लेकिन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रही है। उसकी जांच की जा रही है। उसके अनुसार ही कार्रवाई की जाएगी।

epaper