ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरयूपी गेट गाजीपुर बॉर्डर पर जमे जसपुर के किसान

यूपी गेट गाजीपुर बॉर्डर पर जमे जसपुर के किसान

जसपुर। कृषि अध्यादेशों के विरोध में नगर एवं कुंडा क्षेत्र से गए किसान गाजीपुर में यूपी गेट पर जमे हैं। पुलिस ने उन्हें दिल्ली जाने से रोक दिया है।...

यूपी गेट गाजीपुर बॉर्डर पर जमे जसपुर के किसान
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरFri, 04 Dec 2020 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

जसपुर। कृषि अध्यादेशों के विरोध में नगर एवं कुंडा क्षेत्र से गए किसान गाजीपुर में यूपी गेट पर जमे हैं। पुलिस ने उन्हें दिल्ली जाने से रोक दिया है। गुरुवार को पूर्व ब्लाक प्रमुख ने अपने साथियों के साथ एक सेल्फी भेजी है। किसानों से दिल्ली पहुंचने का आह्वान किया है।

बता दें मंगलवार को किसान नेता टिकैत के आह्वान पर भाकियू के ब्लाक अध्यक्ष जगीर सिंह की अगुवाई में करीब 20 किसानों का जत्था दिल्ली जा चुका है। बुधवार को भी ग्राम कुंडा से करीब 80 किसानों को विधायक आदेश चौहान ने पूर्व ब्लाक प्रमुख रवि डोगरा समेत हरजीत सिंह, गुरजीत सिंह, सरफराज खान, राजीव मिंटू, परनीत सिंह, मेजर सिंह, दिलबाग, दर्शन सिंह, रवि कुमार, अमृतपाल,रंजीत सिंह, जरनैल सिंह, गगन कांबोज, हरदेव सिंह, गौरव चौधरी, जसवीर सिंह आदि को दिल्ली के लिए रवाना किया था। किसानों को गाजीपुर से आगे नहीं जाने दिया। वह यूपी गेट पर ही जमे रहे। पूर्व ब्लाक प्रमुख डोगरा ने बताया कि वह दिल्ली जाने के हरसंभव प्रयास कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें