ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरघर में घुसकर दो लोगों को हमला कर किया घायल

घर में घुसकर दो लोगों को हमला कर किया घायल

रुपयों के लेनदेन के विवाद में कुछ लोगों ने घर में घुसकर लाठी डंडे और लोहे की रॉड से हमला कर दो लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने तहरीर के...

घर में घुसकर दो लोगों को हमला कर किया घायल
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,काशीपुरThu, 18 Aug 2022 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

रुपयों के लेनदेन के विवाद में कुछ लोगों ने घर में घुसकर लाठी डंडे और लोहे की रॉड से हमला कर दो लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुरुवार को मदर कॉलोनी, लक्ष्मीपुर पट्टी निवासी फईम पुत्र शरीफ अहमद ने बांसफोड़ान चौकी पुलिस को तहरीर सौंपी। कहा 10 अगस्त की सुबह मोहल्ला पंजाबी सराय निवासी रोशनी पत्नी बाबू, बंटी पुत्र इकरामुददीन, तालिम जहां पत्नी बंटी, बाबू व सैफ अली पुत्र इमामुददीन, सीनम जहां पत्नी सैफ अली, इकरामुद्दीन, रजिया पत्नी इकरामुद्दीन, गुड्डू पुत्र इकरामुद्दीन हाथों में लाठी डंडे व लोहे की रॉड लेकर उसके घर में घुस आये और गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। शोर शराबा सुनकर आस-पास के लोग आ गये। इसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 148, 452, 504, 323, 341, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

epaper