ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरजसपुर में आठ कांवड़िये मिले कोरोना पॉजिटिव

जसपुर में आठ कांवड़िये मिले कोरोना पॉजिटिव

नगर एवं देहात क्षेत्र के आठ कांवड़िये कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इससे पहले एक स्कूली छात्र में कोरोना संक्रमण मिला था। एक सप्ताह में कोरोना पॉजिटिव की...

जसपुर में आठ कांवड़िये मिले कोरोना पॉजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरFri, 05 Mar 2021 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

जसपुर। हमारे संवाददाता

नगर एवं देहात क्षेत्र के आठ कांवड़िये कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इससे पहले एक स्कूली छात्र में कोरोना संक्रमण मिला था। एक सप्ताह में कोरोना पॉजिटिव की संख्या नौ हो गयी है।

हरिद्वार से कांवड़ लाने वाले कांवड़िये एक सप्ताह से अस्पताल में कोरोना की जांच करा रहे हैं। अब तक 350 लोग जांच करा चुके हैं। शुक्रवार को आई जांच रिपोर्ट में आठ कांवड़ियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। आठ कांवड़िये में कोरोना मिलने पर विभाग में हड़कंप मच गया। विभागीय कर्मियों ने कांवड़ियों को कॉल कर घर पर रहने को कहा है।

कोरोना नोडल अधिकारी डा. शाहरुख ने बताया कि अस्पताल में रोजाना कांवड़ियों की जांच की जा रही है। आठ लोग पॉजिटिव मिले हैं। बताया कि तीन कांवड़िये ठाकुरद्वारा के गांव खेरूल्लापुर के है। जबकि पांच जसपुर एवं देहात क्षेत्र के है। बताया कि सभी को घरों पर ही रहने के निर्देश दिये गये हैं और इलाज शुरू कर दिया गया है।

हरि चैतन्यपुरी समेत 110 बुजुर्गों को लगी वैक्सीन

जसपुर। शुक्रवार को गढ़ीनेगी के महाराज हरिचैतन्यपुरी ने पूर्व विधायक डा.शैलेंद्र मोहन सिंघल के साथ जाकर सरकारी अस्पताल में टीका लगवाया। नोडल अधिकारी डा.शाहरुख ने बताया कि शुक्रवार तक 110 बुजुर्गों को टीका लगाया गया है। बताया कि अब तक करीब 800 लोगों को टीका लगाया जा चुका है। वहीं, रानीखेत भर्ती में जाने के लिये 450 से अधिक युवाओं ने कोरोना की जांच करवायी थी। हालांकि, इनमें सभी स्वस्थ पाये गये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें