ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरअनरजिस्टर्ड सिक्योरिटी कंपनी को सुरक्षा की जिम्मेदारी न दें:एसएसपी

अनरजिस्टर्ड सिक्योरिटी कंपनी को सुरक्षा की जिम्मेदारी न दें:एसएसपी

उद्योग समस्या और कानून व्यवस्था को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने केजीसीसीआई के साथ बैठक की। इस दौरान केजीसीसीआई से जुड़े उद्योगपतियों ने उद्योग से...

अनरजिस्टर्ड सिक्योरिटी कंपनी को सुरक्षा की जिम्मेदारी न दें:एसएसपी
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,काशीपुरThu, 22 Sep 2022 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

उद्योग समस्या और कानून व्यवस्था को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने केजीसीसीआई के साथ बैठक की। इस दौरान केजीसीसीआई से जुड़े उद्योगपतियों ने उद्योग से संबंधित समस्याएं बताई। जिसमें मुख्य रूप से वर्कर्स के सत्यापन से जुड़ी समस्याएं बताईं।

गुरुवार शाम बाजपुर रोड स्थित एक होटल में बैठक हुई। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने कहा कर्मचारियों का सत्यापन अवश्य कराएं। फैक्ट्री के आस-पास कोई स्थान चिह्नित करें। जिसे मिनी ट्रांसपोर्ट नगर के रूप में बनाया जा सके। जहां बड़े वाहन खड़े हो सके। उन्होंने उद्योगपतियों से जीपीएस सिस्टम के बिना माल न भेजने और सीसीटीवी लगाने की बात कही। ताकि घटना के बाद अपराधियों की धरपकड़ में मदद मिल सके। कहा किसी अनरजिस्टर्ड सिक्योरिटी कंपनी को सुरक्षा की जिम्मेदारी न दें। यातायात से जुड़ी समस्याओं को लेकर उन्होंने सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया कि बजरी से भरे वाहनों को तिरपाल से ढक कर ही निकलने की अनुमति होगी। काशीपुर एएसपी ऑफिस के सामने जेल रोड से पार्किंग पर दो पुलिसकर्मियों को तैनात कर पार्किंग की समस्या को कुछ हद तक कम किया जाएगा। यहां एएसपी चंद्र मोहन सिंह, सीओ वंदना वर्मा, केजीसीसीआई अध्यक्ष विनीत कुमार संगल, आलोक कुमार गोयल विकास जिंदल राजीव घई, दीपक बाली अतुल आसावा, केपी सिंह रहे।

epaper