DA Image
22 अक्तूबर, 2020|5:46|IST

अगली स्टोरी

डीएम की रिपोर्ट पर मिलेगा मुआवजा: सीएम

डीएम की रिपोर्ट पर मिलेगा मुआवजा: सीएम

1 / 2सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पुरानी सब्जी मंडी में हुए अग्निकांड स्थल का निरीक्षण कर प्रभावित दुकानदारों से मुलाकात की। उन्होंने डीएम को शीघ्र नुकसान का आंकलन कर रिपोर्ट सरकार को देने को कहा। सीएम ने...

डीएम की रिपोर्ट पर मिलेगा मुआवजा: सीएम

2 / 2सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पुरानी सब्जी मंडी में हुए अग्निकांड स्थल का निरीक्षण कर प्रभावित दुकानदारों से मुलाकात की। उन्होंने डीएम को शीघ्र नुकसान का आंकलन कर रिपोर्ट सरकार को देने को कहा। सीएम ने...

PreviousNext

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पुरानी सब्जी मंडी में हुए अग्निकांड स्थल का निरीक्षण कर प्रभावित दुकानदारों से मुलाकात की। उन्होंने डीएम को शीघ्र नुकसान का आकलन कर रिपोर्ट सरकार को देने को कहा। सीएम ने कहा कि डीएम की रिपोर्ट के बाद प्रभावित दुकानदारों को जल्द से जल्द आर्थिक सहायता व राहत दी जाएगी। उन्होंने अग्निकांड के कारणों की जांच के लिय कुमाऊं कमिश्नर की अध्यक्षता में टीम गठित करने की घोषणा की।

बता दें मंगलवार की देर रात पुरानी सब्जी मंडी स्थित मार्केट में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। अग्निकांड में 64 दुकानें जलकर राख हो गई थी। जबकि 32 दुकानों के शीशे टूटने के साथ ही मीटर जल गये थे। गुरुवार को सीएम रावत ने घटना स्थल का निरीक्षण कर दुकानदारों को हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया। कहा कि प्रभावित दुकानदार छोटे कारोबारी हैं, जो दिन भर मेहनत कर परिवार की गुजर-बसर करते हैं। उन्होंने घटना पर दुख जताया। कहा कि आग के कारणों की जांच के लिये कुमाऊं कमिश्नर की अध्यक्षता में जांच कमेटी गठित की जाएगी। सीएम ने मौके पर ही डीएम को अग्निकांड में हुए नुकसान का आकलन कर सरकार रिपोर्ट भेजने के निर्देश दिये। कहा कि रिपोर्ट मिलने पर जल्द से जल्द प्रभावितों को राहत उपलब्ध कराई जाएगी। मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, जिलाध्यक्ष शिव अरोरा, विधायक हरभजन सिंह चीमा, मेयर ऊषा चौधरी, गुरविंदर सिंह चंडोक, आशीष गुप्ता, डीएम रंजना राजगुरु, एसएसपी दलीप सिंह कुंवर आदि मौजूद रहे।

सीएम का विरोध करने जा रहे कांग्रेसी गिरफ्तार

काशीपुर। सीएम का विरोध करने जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने कोतवाली गेट पर गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को सीएम के आने से पहले कांग्रेस कार्यकर्ता महानगर अध्यक्ष संदीप सहगल के नेतृत्व में मोहल्ला किला में जमा हुए। जहां से कार्यकर्ता काली पट्टी बांधकर जुलूस की शक्ल में प्रभावित दुकानदारों को मुआवजे की मांग कर नारेबाजी करते हुए सीएम का विरोध करने जाने लगे। कोतवाली गेट पर कोतवाल चंद्रमोहन सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल ने कार्यकर्ताओं को रोक लिया। रोकने पर कार्यकर्ता सड़क पर बैठ गये। पुलिस ने सभी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर बस में बैठा लिया और आईटीआई थाने ले गये। सीएम के जाने के बाद कार्यकर्ताओं को निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया। इस मौके पर अब्दुल कादिर, प्रीत कुमार, रवि ढींगरा, सचिन नाडिग, वसीम अकरम, राशिद फारुखी आदि रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:DM will get compensation on its report CM