ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरसांसद बलूनी से मिला डेवलपमेंट फोरम का प्रतिनिधिमंडल

सांसद बलूनी से मिला डेवलपमेंट फोरम का प्रतिनिधिमंडल

काशीपुर। काशीपुर डेवलपमेंट फोरम के प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख एवं राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी से हल्द्वानी में...

सांसद बलूनी से मिला डेवलपमेंट फोरम का प्रतिनिधिमंडल
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSat, 27 Feb 2021 05:51 PM
ऐप पर पढ़ें

काशीपुर। काशीपुर डेवलपमेंट फोरम के प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख एवं राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी से हल्द्वानी में मुलाकात की।

प्रतिनिधिमंडल ने सांसद बलूनी से विकास की दौड़ में पिछड़ते जा रहे काशीपुर को गोद लेने का आग्रह किया। बलूनी ने इसे सहर्ष स्वीकार कर लिया। प्रतिनिधमंडल ने इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ इन्फार्मेशन टेक्नोलॉजी(आईआईआईटी) को काशीपुर में स्वीकृत कराने और प्रदेश को शिक्षा का केन्द्र बनाने का प्रस्ताव उनके समक्ष रखा। बताया आईआईटी को काशीपुर में एस्कार्ट फार्म में उपलब्ध 25 एकड़ भूमि में स्थापित किया जा सकता है। साथ ही शहर की विभिन्न समस्याओं के साथ-साथ काशीपुर में निर्माणाधीन आरओबी में रेलवे पर पुल बनने में आ रही रुकावटें, नई ट्रेन शुरू करने, सड़कों व फ्लाई ओवर के निर्माण आदि समस्यायें रखीं। फोरम अध्यक्ष राजीव घई ने विकास की दौड़ में पिछड़ते जा रहे शहर की ओर विशेष ध्यान देने का आग्रह करते हुए बलूनी के सम्मुख इसे गोद लेने का प्रस्ताव रखा। उन्होंने प्रतिनिधिमंडल का आग्रह स्वीकार करते हुए उन्हें दिल्ली आने को कहा। बताया कि इन प्रस्तावों को वह केन्द्र सरकार के विभिन्न विभागों के अध्यक्षों और सचिवों से स्वीकृत कराएंगे। इस दौरान राजीव घई ने सांसद बलूनी को काशीपुर आने का निमंत्रण दिया। जिसे स्वीकार करते हुए उन्होंने मई माह में काशीपुर आने का भरोसा दिया।

प्रतिनिधिमंडल में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष खिलेन्द्र चौधरी, कृषक मंच के महामंत्री अरूण भक्कू, दिलप्रीत सिंह सेठी और सोमपाल प्रधान आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें