ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरचकरपुर में पानी को खाली बाल्टियों के साथ प्रदर्शन

चकरपुर में पानी को खाली बाल्टियों के साथ प्रदर्शन

भीषण गर्मी के बीच गांव चकरपुर के लोग पीने के पानी के लिए तरस रहे हैं। एक सप्ताह से गांव में पीने के पानी की भारी किल्लत है। आरोप है कि कहने के बाद...

चकरपुर में पानी को खाली बाल्टियों के साथ प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSun, 26 May 2024 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

भीषण गर्मी के बीच गांव चकरपुर के लोग पीने के पानी के लिए तरस रहे हैं। एक सप्ताह से गांव में पीने के पानी की भारी किल्लत है। आरोप है कि कहने के बाद भी जल संस्थान पानी की कोई व्यवस्था नहीं कर रहा है, इससे लोगों में संस्थान के प्रति आक्रोश है। इसी को लेकर रविवार को चकरपुर के ग्रामीणों ने संस्थान के खिलाफ खाली बाल्टियों के साथ जोरदार प्रदर्शन किया। वहीं अधिकारी कह रहे हैं कि वाटर लेवल नीचे होने के कारण समस्या बढ़ गई है।
गांव चकरपुर के ग्रामीण पानी की बाल्टियां लेकर स्वामी विवेकानंद संघ के आशीष ठाकुर के नेतृत्व में एकत्र हुए। जहां ग्रामीणों ने एक सप्ताह से लोगों के घरों में पानी की सप्लाई नहीं होने की बात कही। इसके चलते लोगों ने जल संस्थान के अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। इस दौरान आशीष ठाकुर ने बताया कि एक सप्ताह से लोगों के घरों में पानी नहीं आ रहा है। इससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि पानी की सप्लाई नहीं होने की जानकारी जल संस्थान के अधिकारियों को भी है, लेकिन जल संस्थान के अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। इससे लोगों को पीने का पानी उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पानी की समस्या की जानकारी एसडीएम राकेश तिवारी को दी गई है, जिन्होंने पानी के टैंकर की मदद से लोगों को पानी उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया है। इस मौके पर सलामत हुसैन, अफसर अली, अंकुर शर्मा, रतन काम्बोज, परविन्दर कुमार, संजय सागर, विनोद कुमार, नौशाद, हिना, सोनू प्रजापति, चंदन बिष्ट आदि थे।

दो दिन मोटर खराब थी, जिस कारण दिक्कतें हुई थीं, लेकिन अब मोटर सही हो गई है, लेकिन वाटर लेवल डाउन है। इस कारण दिक्कतें हो रही हैं, लेकिन जल्द दिक्कत दूर होगी।

- हरेंद्र सिंह, जेई जल संस्थान बाजपुर

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।